Top
Home > Archived > दिखना है आकर्षक, तो आजमाएं ये इयररिंग्स

दिखना है आकर्षक, तो आजमाएं ये इयररिंग्स

दिखना है आकर्षक, तो आजमाएं ये इयररिंग्स
X

दिखना है आकर्षक, तो आजमाएं ये इयररिंग्स


गर्मियों का फैशन सेंस ही अलग होता है। इयररिंग्स की भी बात करें तो बड़े-लटकते डैंजलर्स हों या झुमकी, इस मौसम में इनकी ओर देखने का मन ही नहीं करता, पहनना तो दूर की बात है। ऐसे में जब हमारी नजर फेदर इयररिंग्स, स्टड्स या बीडेड टॉप्स पर जाती है तो मन खुश हो जाता है। गर्मियों के लिहाज से ये वजन में हल्के होने के साथ ही मल्टीकलर में भी मिलते हैं....



1. फेदर इयररिंग्स- रंग-बिरंगे फेदर इयररिंग्स बाजार में उपलब्ध हैं। ये इयररिंग्स बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखते हैं। आप इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ पहन लें, ये अच्छे दिखते हैं। इन दिनों तो ब्लैक मेटल के टॉप्स के साथ फिक्स फेदर वाले इयररिंग्स नए आए हैं, जिन्हें वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ खूब पहना जा रहा है। इनमें तो इतने लंबे इयररिंग्स भी फैशन में हैं, जो कान से नीचे लटक कर टॉप पर सामने की ओर आ रहे हैं और आपके रूप में चार चांद लगाने को उत्सुक हैं।

2. इयर कफ्स- कॉकटेल ड्रेस के साथ फेदर्ड इयर कफ काफी अच्छे लगते हैं। जींस और टी-शर्ट कॉम्बो के साथ एक ही कान में इयर कफ पहनें। पारंपरिक परिधानों के साथ इजिप्शियन मोटिफ वाले इयर कफ अच्छे लगेंगे।

3. मल्टीकलर टॉप्स- बाजार में मल्टीकलर में कई डिजाइन के टॉप्स उपलब्ध हैं । फ्लावर पावर देखना हो या एनिमल्स का जादू, एजटेक प्रिंट की बात हो या पोल्का डॉट्स की, टॉप्स पर ये सारे डिजाइन छाए हुए हैं। जींस टॉप पर तो ये बेमिसाल दिखते हैं, कुर्ती के साथ पहनने के लिए किसी ने मना तो नहीं किया है।

4. स्टड्स- स्टड्स यूं तो व्हाइट स्टोन में ही कमाल के दिखते हैं लेकिन इन दिनों हर रंग और कट में स्टड्स मिलने लगे हैं। इन्हें आप पारंपरिक परिधानों के साथ ही वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ पहन सकती हैं। व्हाइट के अलावा ब्लैक, पिंक, पीच, नीला जैसे रंग स्टड्स के लिहाज से हॉट पसंद हैं। इस गर्मी में बाल को बांध लें और बड़ा सा स्टड्स कानों में पहन लें, आपकी स्मार्टनेस का कोई जवाब नहीं होगा।

Updated : 2016-05-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top