Latest News
Home > Archived > भारत के बेहतरीन कोच साबित होंगे राहुल द्रविड़: पोंटिंग

भारत के बेहतरीन कोच साबित होंगे राहुल द्रविड़: पोंटिंग

भारत के बेहतरीन कोच साबित होंगे राहुल द्रविड़: पोंटिंग
X

भारत के बेहतरीन कोच साबित होंगे राहुल द्रविड़: पोंटिंग

मुंबई| आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से हैं। पोंटिंग ने सोमवार को कहा कि मुझे यह फैसला नहीं लेना है और यह बीसीसीआई को तय करना है। उन्हें भारतीय कोच चाहिये या विदेशी। मुझे नहीं लगता कि बीसीसीआई को उससे बेहतर विकल्प मिलेगा। यदि उसकी इसमें रुचि है तो वह बेहतरीन कोच साबित होगा।

उन्होंने कहा कि उसे खेल के तीनों प्रारूपों की समझ है और काफी अनुभव भी है चूंकि वह आईपीएल में काम कर चुका है। वह बेहतरीन उम्मीदवार है लेकिन यह इस पर निर्भर करता है कि बीसीसीआई क्या सोचता है और कप्तान क्या चाहते हैं। विराट को टेस्ट टीम का कोच कैसा चाहिये, बीसीसीआई उसकी जरूर सुनेगा। मुंबई इंडियंस के कोच ने स्कूली बच्चों के लिये एक कोचिंग क्लीनिक के संचालन के बाद मीडिया से बात की। उनके साथ शेन बांड, जोंटी रोड्स और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पार्थिव पटेल तथा कृणाल पंड्या भी थे।

उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते कि एशेज टेस्ट दिन रात के हों क्योंकि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच इस टेस्ट श्रृंखला की शानदार परंपरा रही है। उन्होंने कहा कि मैं टेस्ट क्रिकेट के मामले में काफी पारंपरिक रहा हूं। कुछ देशों में टेस्ट क्रिकेट में बदलाव की जरूरत है लेकिन एशेज को दिन रात के टेस्ट की जरूरत नहीं है।

Updated : 2016-05-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top