Home > Archived > युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर किया बेहोश

महेन्द्र को पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर। युवती के साथ उसके दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर होटल में सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। युवती को कोल्डड्रिंक में नशीली चीज डालकर पहले बेहोश कर दिया गया था। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इन्दरगंज थाना क्षेत्र स्थित रामदास घाटी की रहने वाली रानी काल्पनिक नाम की महेन्द्र लोधी से दोस्ती थी। महेन्द्र अपने दोस्त मोनू और राकेश के साथ रानी टवेरा में बैठाकर भिण्ड ले गया था। सभी लोग होटल में पहुंचे यहां पर महेन्द्र ने रानी को कोल्डडिं्रक पिलाई जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था।
कोल्डड्रिंक्स पीते ही रानी बेहोश हो गई और उसके साथ महेन्द्र व उसके साथियों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। सुबह जब रानी उठी तो उसे अपने बदन पर कपड़े नजर नही आए। रानी होटल से किसी तरह भागकर घर आई और पुलिस के पास पहुंची पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366, 376 के तहत कायमी कर ली है।

शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार
महाराजपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलपुर मे रहने वाली कामिनी काल्पनिक नाम को रिश्तेदार विक्की राठौर डेढ़ साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा था। पीडि़ता ने जब शादी की के लिए कहा तो वह मना करने लगा, पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Updated : 9 April 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top