Home > Archived > यूपी के बिजनौर में एनआईए अफसर मोहम्मद तंजील की गोली मारकर हत्या

यूपी के बिजनौर में एनआईए अफसर मोहम्मद तंजील की गोली मारकर हत्या

यूपी के बिजनौर में एनआईए अफसर मोहम्मद तंजील की गोली मारकर हत्या
X

यूपी के बिजनौर में एनआईए अफसर मोहम्मद तंजील की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली| उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कस्बा सहसपुर के पास आज तड़के राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी मोहम्मद तंजील की बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी। सूत्रों ने बताया कि हमलावरों ने एनआईए अधिकारी को 20-25 गोलियां मारी, पत्नी को 3 गोलियां लगी। कार चला रहे एनआईए अधिकारी के साथ आगे बैठीं उनकी पत्नी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गयीं। पठानकोट आतंकी हमले की जांच से जुड़े बताए जा रहे डीएसपी को नाइन एमएम की पिस्तौल से गोलियां मारी गईं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बिजनौर के कस्बा सहसपुर निवासी तंजील अहमद रात करीब 1.30 बजे पास में ही स्थित स्योहारा से एक विवाह समारोह में शामिल होकर अपनी पत्नी फरजाना के साथ अपने घर सहसपुर लौट रहे थे कि तभी कस्बे के पास स्थित पुलिया पर उनकी कार की गति कम हो गई। कार का पीछा कर रहे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस हमले में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को मुरादाबाद के कासमास अस्पताल ले जाया गया जहां तंजील अहमद को मृत घोषित कर दिया गया। उन्हें कई गोलियां लगी हैं। उनकी पत्नी फरजाना के भी गोली लगी है।
उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) भगवान स्वरूप ने आज बताया कि मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने तंजील अहमद को उस समय गोली मारी जब वह पत्नी फरजाना के साथ एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। जब स्वरूप से पूछा गया कि क्या अहमद पठानकोट आतंकी हमले की जांच से जुडे थे तो उन्होंने कहा कि फिलहाल इस बारे में निश्चित तौर पर पता नहीं है और एनआईए ही इस बारे में जानकारी दे सकती है। स्वरूप ने कहा कि फरजाना को गोली लगी है और उसे नयी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार तंजील सीआरपीएफ में थे और कुछ साल से NIA में प्रतिनियुक्ति पर थे। यह भी बताया जा रहा है कि इस समय तंजील पठानकोट आतंकी हमले की जांच से भी जुड़े थे।

Updated : 3 April 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top