Home > Archived > बस तीस सैकेंड में मिलेंगे 1000 लाइक्स

बस तीस सैकेंड में मिलेंगे 1000 लाइक्स

बस तीस सैकेंड में मिलेंगे 1000 लाइक्स
X

बस तीस सैकेंड में मिलेंगे 1000 लाइक्स

फेसबुक पर पोस्ट की गई फोटो पर अगर ज्यादा लाइक्स हों तो यकीनन आपको अच्छा लगेगा। अगर आप चाहते हैं कि अपने किसी दोस्त को ज्यादा लाइक वाली फोटो दिखाकर जलाएं तो ऐसा एक छोटी-सी ट्रिक से मुमकिन है।

जैसे की बाकी ट्रिक्स के लिए अलग से सॉफ्टवेयर और क्रोम एक्सटेंशन डाउनलोड करने होते हैं इस ट्रिक के लिए ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं है। सबसे पहले अपनी उस फेसबुक फोटो को चुनिए जिसपर आपको लाइक बढ़े हुए दिखाने हैं और उसे न्यू विंडो में खोलें।

फोटो खुलने के बाद जिस जगह लाइक नंबर लिखे होते हैं जैसे "ABC, XYZ and 140 others like this" वहां जाकर माउस से राइट क्लिक करें और Inspect या Inspect element पर क्लिक करें।

अगर आपको शॉर्टकट से काम लेना है तो माउस का कर्सर लाइक्स वाली जगह पर ले जाएं और शॉर्टकट "Ctrl+Shift+I" भी टाइप कर सकते हैं। अगर आपने पेज पर किसी और जगह राइट क्लिक करके Inspect क्लिक किया है तो नंबर वाला टेक्स्ट नहीं आएगा ऐसे में आप "CTRL+F" दबाकर जितने लाइक्स असल में फोटो पर आए हैं उसे सर्च करें।

जिस जगह भी आगे वाली स्लाइड जैसा टेक्स्ट हो वहां जाकर नंबर चेंज कर दीजिए। ये ट्रिक सिर्फ प्रैंक के लिए है और एक बार अगर आप अपना पेज रिफ्रेश करेंगे तो वापस पहले जैसे लाइक्स दिखने लगेंगे, लेकिन अगर किसी को बेवकूफ बनाना है तो ये अच्छी ट्रिक है।

Updated : 3 April 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top