Top
Home > Archived > कन्हैया कुमार पर जेट एयरवेज की फ्लाइट में जानलेवा हमला

कन्हैया कुमार पर जेट एयरवेज की फ्लाइट में जानलेवा हमला

कन्हैया कुमार पर जेट एयरवेज की फ्लाइट में जानलेवा हमला

कन्हैया कुमार पर जेट एयरवेज की फ्लाइट में जानलेवा हमला

नई दिल्ली| जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर एक शख्स ने जानलेवा हमला किया है। कन्हैया ने अपने एक ताजा ट्वीटर पोस्ट से इस बात की जानकारी दी है।कन्हैया ने ट्वीट में लिखा है कि हवाई सफर के दौरान एयरक्राफ्ट में बैठे एक शख्स ने गला दबाकर मेरी हत्या करने की कोशिश की है।

कन्हैया ने अपने एक अन्य ट्वीट में इस बात का खुलासा किया कि इस घटना के बाद जेट एयरवेज के स्टाफ ने हमला करने वाले शख्स पर किसी तरह की कार्रवाई करने से पूरी तरह से मना कर दिया है। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने मुंबई के तिलक नगर में एक कार्यक्रम में नरेन्द्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए इसे ‘सेल्फी और जुमलों’ की सरकार करार दिया। कन्हैया ने शैक्षणिक संस्थानों में जाति आधारित पूर्वाग्रह रोकने के लिए एक कानून बनाने की मांग की है। छात्र नेता ने केन्द्र की राजग सरकार और इसकी परियोजनाओं पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केवल मेक इन इंडिया, स्टैंड अप इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया जैसे जुमले बना रही है। मेक इन इंडिया वास्तव में फेक इन इंडिया होना चाहिए। यह सेल्फी और जुमलों की सरकार बन गई है। वास्तविकता यह है कि इसमें केवल बड़े-बड़े वादे हैं जिसके जरिए सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है और जमीन पर कुछ भी सकारात्मक दिखाई नहीं दे रहा है।

Updated : 2016-04-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top