Home > Archived > मुझे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रियंका की जरूरत नहीं: रॉबर्ट वाड्रा

मुझे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रियंका की जरूरत नहीं: रॉबर्ट वाड्रा

मुझे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रियंका की जरूरत नहीं: रॉबर्ट वाड्रा
X

मुझे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रियंका की जरूरत नहीं: रॉबर्ट वाड्रा

नई दिल्ली| कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि उन्हें अपने जीवन को सुधारने या फिर आगे बढ़ने के लिए प्रियंका गांधी की जरूरत नहीं है। वाड्रा ने कहा कि उनके माता-पिता ने उन्हें पहले से ही बहुत धन-संपत्ति दी हुई है, इसलिए उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रियंका की मदद की जरूरत नहीं है।

राजनीति में जाने के सवाल पर वाड्रा ने कहा कि मैं कैसे राजनीति में जा सकता हूं, क्या सिर्फ इसलिए कि मैं राजनीतिक घराने से हूं? लेकिन आप ना को कभी ना नहीं कह सकते। देखते है, कि भविष्य ने मेरे लिए क्या सहेजकर रखा है। वाड्रा ने कहा कि मुझे अपना जीवन अच्छा बनाने के लिए प्रियंका की जरूरत नहीं है क्योंकि मेरे माता-पिता ने मुझे पर्याप्त दिया है।

वाड्रा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को जल्द ही जनता के बड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा। देश की जनता काफी समझदार है और उसे सही-गलत की बेहतर समझ है। डीएलएफ जमीन विवाद में फंसे वाड्रा ने कहा कि वो लोगों की बातों से परेशान होकर देश नहीं छोड़ने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि रियल एस्टेट समेत हर बिजनेस में लोग निराश हैं। जल्द ही सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा फूट सकता है। गौर हो कि पिछले साल रॉबर्ट वाड्रा अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर विवादों में घिर गए थे। उन्होंने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था।

Updated : 14 April 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top