Top
Home > Archived > हत्या के आरोपी इनामी बदमाश पकड़े

हत्या के आरोपी इनामी बदमाश पकड़े

ग्वालियर। दस माह पहले युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद फरार हुए पांच-पांच हजार के दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 मई 2015 को सुन्दर शर्मा की दो बदमाशों ने मामूली सी बात पर पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गए थे। पुलिस अधीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा को गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हत्या के फरार इनामी बदमाश सुनील पुत्र गिरधारी लोधी निवासी भटपुरा और भगवान पुत्र गौरीश्कर निवासी जहांगीर पुरा, महाराजपुरा अपने घर पर आए हुए हैं। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपियों को दबोच लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा प्रतीक कुमार ने बताया कि इसी तरह जो अन्य बदमाश लम्बे समय से फरार चल रहे हैं उन्हे भी पकडऩे के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

जल्दी पकड़ लेगें जसवंत को
आदित्यपुरम में सुखविंदर को गोली मार कर मौत के घाट उतारने तथा उसके माता-पिता गोली मारकर घायल करने वाले जसवंत को पुलिस जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी। यह कहना है अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा प्रतीक कुमार का।
पुलिस उसकी तलाश में डबरा से लेकर पंजाब तक छापे मार रही है। पुलिस का कहना है कि उसका आरोपी से सामना भी हो चुका है लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस जब तक उसके पास पहुंचती वह गाड़ी से कूदकर फरार हो चुका था। अब पुलिस को जसंवत की लोके शन पंजाब के आसपास मिल रही है उसे घेरने की रणनीति बनाई जा रही है।

Updated : 2016-03-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top