Home > Archived > परिवहन विभाग राज्यमंत्री का जगह-जगह हुआ स्वागत

परिवहन विभाग राज्यमंत्री का जगह-जगह हुआ स्वागत

हर समस्या का करायेंगे समाधान-प्रवेंद्र यादव
कहीं चांदी का मुकुट तो कहीं पहनाया गया साफा

फिरोजाबाद। परिवहन विभाग के सलाहकार दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री प्रवेंद्र यादव (लल्ला भईया) का शहर में सुबह से शाम तक जगह-जगह स्वागत किया गया। कहीं उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया गया तो कहीं पगड़ी पहनायी गयी। इस तरह पूरे दिन स्वागत का सिलसिला चलता रहा। कार्यक्रमों के दौरान लोगों ने अपनी समस्यायें भी उनके समक्ष रखीं, जिन्हें उन्होंने जल्द पूरा कराने का वायदा किया।

कोटला रोड स्थित टापा खुर्द पर समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश यादव के निवास पर परिवहन विभाग के सलाहकार दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री प्रवेंद्र यादव (लल्ला भईया) का जोशीला स्वागत किया गया। इस दौरान शिवराज शर्मा ने उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया। वहीं स्वागत करने वालों में मुकेश यादव, सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष हिकमत उल्ला खां, अन्नी कृपलानी, असलम परवेज सिद्दीकी, उदयवीर यादव, महेश राजपूत, बच्चू यादव, इकरार अहमद अल्वी, राधेश्याम यादव, लोकेश शर्मा, जाकिर भाई, भोला, धर्मवीर आजाद, कमल सिंह दिवाकर, रूमाल सिंह सरपंच, रामदयाल प्रजापति, किशन यादव आदि रहे। वहीं कार्यक्रम के दौरान राज्यमंत्री प्रवेंद्र यादव ने कहा कि वे इस प्यार के लिये सबके आभारी हैं और प्रत्येक समस्या के लिये सदैव तत्पर रहेंगे और प्रयास करेंगे कि उनके द्वारा हर एक की समस्या का निराकरण हो। मंत्री जी की टीम में बीनू यादव, विपिन यादव, टीलू यादव, संजय यादव, नीरज यादव, ंिटंचू यादव, सुधीर यादव आदि शामिल रहे। इसके बाद उनका बंबा रोड पर पप्पू चौधरी के फार्म हाउस पर स्वागत किया गया। जहां भी काफी जोशीले अंदाज में उपस्थित भीड़ ने स्वागत किया। इस दौरान पप्पू चौधरी ने अपने समर्थकों संग संबंधित समस्याओं को लेकर उन्हें ज्ञापन भी दिया। जिस पर उन्होंने जल्द निराकरण कराने की बात कही।

वहां से निकलने के बाद राज्यमंत्री प्रवेंद्र यादव लल्ला का टूण्डला के नगला हंसी गांव में चौधरी राकेश यादव के निवास पर स्वागत किया गया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। ग्रामीणों ने परिवहन विभाग से नगला हंसी की ओर भी ध्यान देने को कहा, साथ ही कहा कि यहां भी कोई ऐसी व्यवस्था हो ताकि ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी न हो, उन्होंने इस ओर ध्यान देने की बात कही। वहां से उनका काफिला गढ़सान की ओर रवाना हो गया।

Updated : 22 March 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top