Top
Latest News
Home > Archived > ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने ली शपथ

ब्लाक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने ली शपथ

मऊरानीपुर। विकासखंड प्रांगण में ब्लाक प्रमुख श्रीमती हेमलता आर्य तथा क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलायी गयी। उपजिलाधिकारी राजमुनि यादव ने पहले ब्लाक प्रमुख को इसके बाद सदस्यों को शपथ दिलायी। विधायक डा0 रश्मि आर्य का कहना था कि क्षेत्र पंचायत की जिम्मेदारियां शुरू हो गयी हैं। विकास कराने की जिम्मेदारी अब उन्हें मिल चुकी है। उन्होनें सीख देते हुये कहा कि ध्यान रखना क्षेत्र की जनता दुखी न रह पाये। जयप्रकाश आर्य पप्पू सेठ ने मऊरानीपुर को जिला बनाने की मांग का जिक्र करते हुये कहा कि विधानसभा क्षेत्र में काम किये गये हैं। विकास व सम्मान देने का काम किया गया है।

शमीम अहमद ने मऊरानीपुर विधानसभा को उत्तम विधानसभा बताया। राजेंद्र सिंह राजपूत सिजारी ने शिक्षा के बिना विकास नहीं होने की बात कही। घाट लहचूरा प्रधान दीपक मिश्रा ने बताया जो सभी लोगों के लिये काम करे उसे सपा कहते हैं। दीपक कठिल का कहना था कि विकास की साइकिल दौड़ेगी, शंकर कुशवाहा ने विधायक के कराये गये कामों को गिनाया।

शपथग्रहण समारोह में जिला पंचायत सदस्य हेमंत सेठ, भीकम सिंह परिहार, रामेश्वर पटेल, आलोक यादव, राजू पायक, पन्नालाल पटेल, महेंद्र रावत, चंद्रभान मुखिया , भगवत यादव, अशोक गौतम, हरेंद्र मदरवास, राममूर्ति रेवन, किशोरी इटायल, गीतादेवी चकारा, सुरेंद्र नयागांव आदि मौजूद रहे। संचालन रामाधार सिंह यादव ने किया। समारोह में वीरेंद्र सिह भदौरिया ने नाटक के माध्यम से अपनी प्रस्तुतियां दीं। शपथ ग्रहण समारोह में ब्लाक प्रशासन की तैयारियों को ग्रहण लग गया, मंच पर बैनर नहीं था। पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं थी। पाण्डाल में पंखा आदि के न होने से गर्मी से मौजूद लोग जूझते नजर आये। अव्यवस्थाओं का जिक्र तमाम वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहे। बीडीओ तमाम खामियों पर चुप्पी साधे रहे।

Updated : 2016-03-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top