Latest News
Home > Archived > भाजपा नेता के यहा लाखों की चोरी

भाजपा नेता के यहा लाखों की चोरी

गृहस्वामी ने दरवाजा खुला छोड़ा, चोरों ने घर साफ किया

गोहद। नगर के वार्ड छह निगोतिया नर्सिगहोम के पास निवास करने वाले कालीचरण गुप्ता के यहां धावा बोलकर 35 तोले सोना, ढाई किलो चांदी सहित 20 हजार रुपए नगद ले उड़े चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुए तथा पिछले दरवाजे से निकलकर रात के अंधेरे में गुम हो गए। गृहस्वामी घर में शादी की तैयारियों को लेकर ग्वालियर में घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी गोहद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। यहां फिंगर प्रिंट भी लिए गए तथा डाग द्वारा भी घटना स्थल पर निरीक्षण किया।

गोहद नगर मण्डल पूर्व उपाध्यक्ष कालीचरण गुप्ता के निवास पर चोरों ने धावा बोलकर 15 लाख रुपए का माल पार कर दिया। चोर छत के रास्ते दाखिल हुए और उन्हें यहां दरवाजा खुला मिला। उन्होंने इत्मिनान से कमरों की तलाशी ली तथा सन्दूक में से सोना व चांदी के जेवर तथा 20 हजार रुपए नगद पार कर दिए, चोरों ने यहां मोबाइल, केमरा, बैग, लेपटाप भी उठाया लेकिन दूसरे कमरे में छोड़ दिए। चोरों ने ऊपर की मंजिल पर दोनों कमरों को बाहर से बंद कर दिया। घटना की जानकारी भाजपा नेता की धर्मपत्नी श्रीमती आशा के जागने पर हुआ, जब वो आंगन में पानी पीने के लिए आईं उन्होंने देखा कि कमरों के दरवाजे खुले हैं तथा ऊपर की लाइट जल रही है। जबकि वो लाइट बंद कर सोयी थीं। जब उन्होंने बच्चों को आवाज दी तो देखा कि बच्चों को बाहर से दरवाजा बंद कर दिया है। इसके बाद उन्होंने छोटे लड़के को जगाया तब उन्होंने कालीचरन गुप्ता को फोन किया। कालीचरन गुप्ता ग्वालियर से गोहद आ गए लेकिन घटना की जानकारी मिलने पर अति. पुलिस अधीक्षक अम्रतलाल मीणा, एसडीओपी प्रवीण आष्ठाना, थाना प्रभारी राजेश बंजारा, फोरेंसिक विशेषज्ञ पहुंचे। उन्होंने परिजनों के बयान भी लिए यहां पहुंचे डाग ने कपड़ों को सूंघकर साहू गली होकर कोर का कुआ पहुंचकर रुक गया।

इनका कहना है
गोहद पुलिस की कार्रवाई से मैं संतुष्ट नहीं हूं सूचना देने पर भी पुलिस एक घण्टा बाद पहुंची तथा पुलिस घर के सदस्यों पर संदेह कर रही है।

कालीचरण गुप्ता, फरियाद

पुलिस ने प्रारभिक कार्यवाही पूर्ण कर ली है। मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए है। पुलिस जल्द ही चोरों की गिरेहवान नाप लेगी।

अमृतलाल मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक

गोहद में कानून की स्थिती बिगडऩे नहीं दी जाएगी, पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रही है। मेरी जिला पुलिस अधीक्षक से चर्चा हुई है। उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृतलाल मीणा को गोहद भेजा है। मैं गोहद की जनता का चौकीदार हंू यहां की सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है।

लालसिंह आर्य, राज्यमंत्री

Updated : 2016-03-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top