Top
Home > Archived > अवैध निर्माण रोकने ग्रामीणों ने प्रशासन से लगाई गुहार

अवैध निर्माण रोकने ग्रामीणों ने प्रशासन से लगाई गुहार

मुरैना | ग्राम जहार सिंह का पुरा में एक दबंग द्वारा आमरास्ता को मिलाकर कराये जा रहे अवैध निर्माण को रोकने के लिये बुधवार को दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अतिक्रमण कर निर्माण कार्य रोकने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में लगभग एक सैकड़ा परिवार निवास करते हैं। किनारे बनी डामर की पक्की सड़क से जाने के लिये गांव के बीच में खरंजा बना है जिस पर दबंग द्वारा अपनी जमीन पर मुख्यमंत्री आवास द्वारा निर्माण करा रहा है तथा भवन का निर्माण कराते हुए बिजली के पोल को धज्जा के अंदर ले लिया है। उक्त निर्माण का शिकायत ग्रामीणों द्वारा जौरा तहसीलदार से की जिस पर मौका-मुआयना कर निर्माण कार्य रुकवा दिया था लेकिन दबंग द्वारा फिर भी निर्माण कराया जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि दबंग के पास पहले से घर है लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास का निर्माण करा रहा है जबकि मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत आवास निर्माण उस व्यक्ति को मिलता है जिसके पास घर नही है। जिस पर दो दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने बुधवार को जिला मुख्यालय कलेक्टे्रट पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारियों से निर्माण कार्य रोकने की गुहार लगाते हुए ज्ञापन सौंपा।

Updated : 2016-03-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top