Latest News
Home > Archived > भजन संध्या में उमड़ी भीड़

भजन संध्या में उमड़ी भीड़

हाथरस। जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया के बयानों पर आपत्ति दर्ज कराते हुए मानवाधिकार कार्यकर्ता ने कोतवाली सदर में तहरीर दी है। उनका कहना है कि छात्रसंघ अध्यक्ष का बयान सैनिकों का अपमान है तथा देश की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला है। उन्होंने मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

मानवाधिकार कार्यकर्ता प्रवीन वाष्र्णेय निवासी सरकूलर रोड का कहना है कि 8 मार्च को अतंर्राष्ट्रीय दिवस वाले दिन रात लगभग नौ बजे वे टीवी पर समाचार देख रहे थे। चैनल पर जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के दिल्ली में दिए भाषण पर खबर चल रही थी। उनका कहना है कि कन्हैया ने देश की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले बयान दिए। इन विवादित बयानों से देश के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्हें भी मानसिक कष्ट हुआ है। प्रवीन वाष्र्णेय ने कहा कि कन्हैया ने भारतीय सेना के जवानों पर अभद्र टिप्पणी कर उनका अपमान किया है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस वाले दिन कश्मीर में रहने वाली महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है। यह कृत्य अतंर्राष्ट्रीय समुदाय में भारत की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बिना किसी सबूत के निराधार आरोप लगाने वाले कन्हैया के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। बयानों से भावनाओं को ठेस पहुंचने व मानसिक कष्ट होने पर प्रवीन वाष्र्णेय ने कोतवाली सदर में मामले की शिकायत की है। उन्होंने कन्हैया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिवत कार्रवाई की मांग की है।

Updated : 2016-03-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top