Latest News
Home > Archived > मुख्यमंत्री का जन्मदिन सेवादिवस के रूप में मनाएगी भाजपा: अनूप सिंह

मुख्यमंत्री का जन्मदिन सेवादिवस के रूप में मनाएगी भाजपा: अनूप सिंह

फल वितरण, कन्या पूजन, कृषक सम्मान, रक्त परीक्षण शिविर के कार्यक्रम होंगे आयोजित


मुरैना | भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारियों एवं मण्डल अध्यक्षों की एक आवश्यक बैठक में पार्टी जिलाध्यक्ष अनूप सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में आगामी 5 मार्च को मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाये जाने की दृष्टि से सेवा कार्यक्रमों के स्वरूप का निर्णारण किया गया।


बैठक में उपस्थित पार्टीजनों से मुखातिब होते हुये पार्टी जिलाध्यक्ष अनूप सिंह ने कहा कि मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजनीति के माध्यम से सामाजिक क्षेत्र में सेवा के अनेक नवीन आयाम स्थापित किये है। उन्होंने कहा कि अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में सरकार की कार्यशैली एवं कार्यक्रमों को जनोन्मुखी एवं विकासोन्मुखी बनाकर उसकी परिभाषा ही बदल दी है। इसलिए पार्टी ने 3 मार्च को सेवा दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। जिले भर में पार्टी के सभी मण्डल इकाईयां इस अवसर पर अस्पताल, अनाथालय एवं आश्रमों में फल इत्यादि वितरण करते हुये रक्त परीक्षण शिविर आयोजित करेगा। अल्प संख्यक मोर्चा वर्ग की जरूरतमंदो के बीच सेवा कार्य करेगा। अजा मोर्चा एवं मजदूर मोर्चा वर्ग की वस्तियों में जरूरतमंद को सहायता पहुंचाने का काम करेगा।


इस अवसर पर किशन गांगिल, जया चतुर्वेदी, कमलेश कुशवाह, निर्मला गोयल, कोशलेन्द्र अवस्थी, नीरज भदौरिया, रामनरेश शर्मा, मुनब्बर अली, सतीश बडेरिया, सोनू परमार, दिनेश सिंघल सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।


किसान एवं गरीबोन्मुखी बजट
भाजपा के जिलाध्यक्ष अनूप सिंह ने आज लोकसभा में वित्तमंत्री अरूण जेटली द्वारा प्रस्तुत बजट को गरीब एवं किसानोन्मुखी बजट बतया है। बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बजट में ग्रामीण क्षेत्र के विकास सहित किसान कल्याण के अनेक प्रावधान किये है। गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन, स्वास्थ्य सुरक्षा से जुड़े प्रावधानों सहित कोशल विकास केन्द्र की स्थापना व जन स्वास्थ्य योजना के तहत 3000 दवा केन्द्र खोले जाने के प्रावधान निश्चित तोर से स्वागत योग्य है।

Updated : 2016-03-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top