Home > Archived > मूक बधिर कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाईक आयेगें आज, तैयारियां पूर्ण

मूक बधिर कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाईक आयेगें आज, तैयारियां पूर्ण

एसपी सिटी ने थानाध्यक्षों को दिये निर्देश


फीरोजाबाद। मूक बधिर मित्र क्लब के 10वें वार्षिक समारोह में उप्र के राज्यपाल महामहिम रामनाईक मुख्य अतिथि के रूप में 28 फरवरीको जनपद में आयेंगे। आयोजन की भव्य तैयारियां की जा रही है। मूक बधिर भाई-बहिन महामहिम राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं।

डीएम निधि केशरवानी, एसपी अशोक कुमार एवं एसपी सिटी उदयशंकर सिंह ने नगर के पालीवाल हॉल में तैयारियों के संबंध में सभी थानाध्यक्षों की बैठक ली। जिसमें उन्होंने प्रमुख रूप से चौराहों आदि की व्यवस्था सतर्क बनाये रखने की बात कही। साथ ही ट्रैफिक जाम न हो, इसके लिये भी पूरी तैयारियां करने को कहा। इस दौरान शहर के प्रमुख थानों के इंस्पेक्टर आदि के साथ मूक बधिर मित्र क्लब के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। राज्यपाल महामहिम रामनाईक सीएल जैन कॉलेज में हैलीपेड पर उतरेंगे। जहां से कार्यक्रम के लिये प्रस्थान करेंगे।

मूक बधिर मित्र क्लब के ओमकान्त गुप्ता ने बताया कि फिरोजाबाद में मूक बधिर मित्र क्लब के 10वें वार्षिक समारोह के लिये विगत 17 नवम्बर को सदर विधायक मनीष असीजा एवं व्यापारी नेता सत्यवीर गुप्ता के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल लखनऊ राजभवन में राज्यपाल को आमंत्रित करने के संदर्भ में मिला था। उक्त कार्यक्रम की स्वीकृति परिसहाय राज्यपाल द्वारा 28 फरवरी को कार्यक्रम में भाग लेने की सहर्ष प्रदान की गयी है। इस आयोजन को भव्य बनाने की तैयारियां की जा रही हैं। मित्र क्लब के महामंत्री टीनाकान्त गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सदर विधायक असीजा के सहयोग से यह कार्यक्रम मूक बधिर भाई-बहनों के लिये बड़ा संदेश एवं प्रेरणा देने वाला रहेगा। आयोजन नगर के गांधी पार्क स्थित पालीवाल ऑडीटोरियम हॉल में प्रात: 11 बजे से दोपहर दो बजे तक होगा। जिसमें उप्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान सहित समूचे भारतवर्ष से मूक बधिर भाई बहिन भाग ले रहे हैं। साथ ही शहर के गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहेंगे।

संस्था का उद्देश्य मूक बधिर प्रतिभाओं को सम्मानित करना एवं उनके हितार्थ कार्य कर उनका मनोबल बढ़ाना है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये लक्ष्मीकांत गुप्ता, रहीसउद्दीन, अभिषेक गुप्ता, पंकज गुप्ता, सचिन गुप्ता, अमित गुप्ता, राकेश गुप्ता, विष्णुदत्त गुप्ता आदि ने लोगों से अपील की। वहीं एसपी सिटी उदयशंकर सिंह एवं नगर मजिस्ट्रेट रविन्द्र कुमार ने सीएल जैन कॉलेज में हैलीपेड पर तैयारियों का जायजा लिया।

Updated : 28 Feb 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top