Latest News
Home > Archived > मुख्यमंत्री शिवराज, केन्द्रीय मंत्री तोमर और रेल मंत्री 27 को आएंगे

मुख्यमंत्री शिवराज, केन्द्रीय मंत्री तोमर और रेल मंत्री 27 को आएंगे

भिण्ड। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय इस्पात मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं रेलमंत्री अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय प्रवास पर भिण्ड 27 फरवरी को आएंगे। उपरोक्त सभी अतिथिगण आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे। उनके आगमन को दृष्टिकोण रखते हुए भाजपा जिला नेतृत्व ने तैयारियां प्रारंभ कर दी है।
भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव कांकर जिला महामंत्री सतेन्द्र सिंह भदौरिया, बलभद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्रियों के भिण्ड आगमन की तैयारियों को लेकर भाजपा जिला इकाई की आवश्यक बैठक 24 फरवरी को समय एक बजे सांसद निवास चंबल कालोनी इटावा रोड भिण्ड में आयोजित की गई है। जिसमें कार्यक्रम को प्रभावी बनाने के लिए विचार विमर्श किया जाएगा। बैठक में जिले के भाजपा समस्त पदाधिकारी मण्डल अध्यक्ष एवं मण्डल महामंत्रियों को आमंत्रित किया गया है।

भाजपा नेताओं ने सभी मण्डल अध्यक्षों से कहा कि वे अपने अपने मण्डलों से 27 फरवरी को आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय मंत्रियों के स्वागत के लिए भिण्ड पहुंचने की कार्ययोजना मण्डल स्तर पर प्रारंभ करें। जिसकी तैयारियों को लेकर भी जिला बैठक के उपरांत मण्डल बैठकें आयोजित की जाएंगी।

Updated : 2016-02-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top