Latest News
Home > Archived > मैजिक चालक श्रीकान्त मिश्रा हत्याकाण्ड का हुआ खुलासा

मैजिक चालक श्रीकान्त मिश्रा हत्याकाण्ड का हुआ खुलासा

पत्नी पर बुरी नजर रखने पर युवक ने उतारा था मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक ने दी मामले से जुड़ी जानकारियां


ललितपुर। बीते 16 फरवरी की सुबह थाना बानपुर के ग्राम चकोरा में एक खेत में 34 वर्षीय युवक का रक्त रंजिश अवस्था में शव मिला था। पास में ही उसकी लोडिंग गाड़ी रखी थी, युवक की हत्या किये जाने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोहम्मद इमरान, अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने मौका मुआयना कर घटना के जल्द पटाक्षेप के निर्देश दिये थे। इस मामले में पुलिस ने सफलता हांसिल करते हुये पटाक्षेप कर हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


गौरतलब है कि 15-16 फरवरी को बानपुर के चकोरा गांव के पास जंगल में एक युवक का शव पड़ा मिला था। जिसकी बेरहमी से हत्या की गयी थी। मृतक की शिनाख्त मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ के ग्राम गुदनवारा निवासी श्रीकांत मिश्रा पुत्र सुदामा मिश्रा के रूप में हुयी थी। पुलिस ने मौके से एक पर्स जिसमें 440 रुपये, मोबाईल, देशी शराब का क्वार्टर, चप्पल व पास में ही एक टाटा आपे एमपी36एल-0668 खड़ी मिली। आपे मालिक अजमेरी ने बताया कि श्रीकांत मिश्रा उसकी आपे पर ड्राईवर था। श्रीकान्त मध्य प्रदेश के ग्राम घुवारा से भाड़ा लेकर ग्राम चकौरा जा रहा है, इसके बाद उसका सम्पर्क नहीं हुआ।


पुलिस अधीक्षक मोहम्मद इमरान के सख्त निर्देश के क्रम में स्वाट व सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुये ग्राम गुदनबारा टीकमगढ़ निवासी राहुल तिवारी पुत्र स्व. श्रीलाल तिवारी एवं उसके साथी तार बंजरिया थाना बुढ़ेरा टीकमगढ़ निवासी राममिलन दुबे पुत्र भागीरथ दुबे को धर दबोचा है।


पुलिस ने राहुल के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार (बका) भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार किये गये राहुल तिवारी ने बताया कि श्रीकान्त उसकी पत्नी पर काफी दिनों से बुरी नीयत रखे था। जिसके चलते उसने अपने साथी के साथ योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दे डाला। हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में थानाध्यक्ष बानपुर रामबरन सिंह यादव, स्वाट टीम प्रभारी देवी सिंह, एसआई नरेन्द्र कुमार, संतोष कुमार, हरिप्रकाश बुधौलिया, रविन्द्र कटियार, संजय सिंह, संजीव शर्मा, मो.शफीक, दीपक सिंह, कप्तान सिंह, रविन्द्र प्रताप सिंह, चरन सिंह, भूपेन्द्र सिंह आदि शामिल रहे।

Updated : 2016-02-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top