Top
Home > Archived > थानों की सीमाओं में पिस रहा पीडि़त

थानों की सीमाओं में पिस रहा पीडि़त

शाढ़ौरा । कृषि कार्य के भाड़े का झांसा देकर दो अज्ञात चोर शाढ़ौरा के शमीम खां ;शम्मीद्ध का ट्रेक्टर ट्राली चुरा ले गए हे द्य लेकिन दो हफ्ता गुजर जाने के बाद भी फरियादी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में घटना स्थल की स्तिथि स्पस्ट न होने से दो थानों के बीच उलझी हुई है और फरियादी दोनों थानों के चक्कर काट रहा है। शमीम खां से प्राप्त जानकारी के अनुसार उसके महिंद्रा 275 ट्रेक्टर एवं हाइड्रोलिक ट्राली को दो व्यक्ति खेती के काम को किराये से आरोन ले गए थे जिनके साथ मेरा ड्राइवर राहुल अहिरवार गया था द्य यहाँ से जाने के बाद आरोन सिरोंज रोड पर सरपंच ढाबे पर खाना खाया और रात अधिक हो जाने से सुबह काम पर चलने का कहा और ड्राइवर को पास के गाँव में उसकी रिश्तेदारी में छो? आये द्य और जब सुबह राहुल ने उन लोगों के मोबाईल नोण् 7047574898 पर ?ोन लगाया तो उन्होंने कहा हम लोग अशोकनगर आ गए तू बही आजा हम रिलायंस पेट्रोल पंप पर मिलेंगे तब राहुल अशोकनगर आया और वहां भी कोई नहीं मिला तब उसे लगा की मेरा ट्रेक्टर चोरी हो गया और उसने यह बात मुझे बताई तब हमने उन लोगों की तलाश की और बह नहीं मिले तब हम थाना शाडोरा में गए द्य जहाँ से घटना आरोन क्षेत्र की होने से हमे आरोन ठाणे भेज दिया और आरोन थाने में यह कह कर की चोरो की चोरी की नियत शाडोरा से ही थी इसलिय घटना स्थल शाडोरा ही होगाद्य और इस तरह दो दिन बाद शाडोरा थाना में जीरो में प्रकरण दर्ज कर जाँच के लिए आरोन थाने भेज दिया जहाँ से प्राथमिक जाँच में घटना स्थल थाना क्षेत्र का न होने से उसकी विवेचना नहीं हो सकी ।
हमने वरिष्ठ अधिकारीयों से चर्चा कर जीरो पर प्राथमिकी दर्ज की हे और आगे की जाँच को घटना क्षेत्र थाना आरोन होने से वहां भेज दिया है।
अरविन्द ताम्रे
टीआई शाढ़ौरा
शाढ़ौरा थाना द्वारा मुकदमा गलत दर्ज किया गया है घटना की प्रारम्भिक जाँच में उस ढावे पर इस तरह का कोई ट्रेक्टर आया ही नहीं है।
बीएस गौर
टीआई आरोन

Updated : 2016-02-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top