Latest News
Home > Archived > मैं नहीं, जयंत चौधरी हैं अवसरवादी-पूरन प्रकाश

मैं नहीं, जयंत चौधरी हैं अवसरवादी-पूरन प्रकाश

अंतरात्मा की आवाज पर शामिल हुआ भाजपा में

मथुरा। अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर मैंने रालोद को छोडक़र भाजपा में शामिल होने का फैसला किया था और अवसर वादी मैं नहीं जयंत चौधरी हैं।
उक्त बातें भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार पत्रकारों से मुखातिब होते हुए बल्देव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश ने स्थानीय मुकुंद सरोवर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भाजपा को छोडक़र कोई भी दल ऐसा नहीं हो देश के हित के लिये कार्य कर रहा है। प्रदेश में सपा सरकार के कार्यकाल में गुंडाराज चरम पर है।

श्री प्रकाश ने कहा कि मैंने गोवर्धन और बल्देव से विधायक रहते हुए जनता की सेवा की है। लेकिन जिस तरह से मैं जनता की सेवा करना चाहता था वह नहीं कर पा रहा था। उसके बाद मैंने निर्णय लिया कि भाजपा में शामिल होकर ही जनता की सही ढंग से सेवा की जा सकती है। फिर मुझे भाजपा के वरिष्ठ नेता बांकेबिहारी माहेश्वरी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। बाबूजी मेरे पिता तुल्य हैं। उसके बाद मैंने लखनऊ जाकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि मैं अवसर वादी नहीं हूँ। बल्कि अवसरवादी तो जयंत चौधरी थे जिन्होंने सन 2009 में भाजपा के दम पर सांसद का चुनाव जीता और फिर उसके बाद कुर्सी की चाहत में भाजपा को धोखा देकर कांग्रेस में शामिल हो गये।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चौ. तेजवीर सिंह ने कहा कि पूरन प्रकाश के आने से भाजपा को स्थानीय स्तर पर मजबूती मिलेगी। साथ ही बल्देव विधानसभा के अलावा अन्य चारों विधानसभा क्षेत्रों को भी फतह करने में पूरन प्रकाश के आने से भाजपा को बल मिलेगा और पार्टी का जो 265 प्लस का लक्ष्य है वह 300 प्लस तक पहुंचेगा।
इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता बांकेबिहारी माहेश्वरी, रवि माहेश्वरी के साथ अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे।


अन्य ख़बरे...
नि:स्वार्थ भाव से समाज को देने का संस्कार सिखाता है संघ: वैद्यजी

नर्मदा तटों पर जैविक खेती की तैयारी

Updated : 2016-12-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top