Latest News
Home > Archived > मैं कड़क चाय बनाता था, आज कड़क निर्णय लिया तो अमीर हिल गए: मोदी

मैं कड़क चाय बनाता था, आज कड़क निर्णय लिया तो अमीर हिल गए: मोदी

मैं कड़क चाय बनाता था, आज कड़क निर्णय लिया तो अमीर हिल गए: मोदी
X

वाराणसी| गाजीपुर में पहली परिवर्तन रैली करने पहुंचे मोदी ने एक बार फिर काले धन पर प्रहार किया। मोदी ने कहा कि हिन्दुस्तान में धन की कोई कमी नहीं है। लेकिन धन जहां होना चाहिए, वहां नहीं है। जहां नहीं होना चाहिए वहां ढेर लगे हैं। परिवर्तन रैली में जाने से पहले आरटीआई मैदान में ही बने दूसरे मंच से मोदी ने गाजीपुर को कई सौगातें भी दीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजीपुर वालों को भोजपुरी में संबोधित करना शुरू किया। शहीद पूजनराय, वीर अब्दुल हमीद समेत अन्य लोगों को नमन करने के साथ सेना में मौजूद पांच हजार नौजवानों का अभिनंदन भी किया। उन्होंने नोटबंदी पर कहा कि कुछ लोगों को ज्यादा तकलीफ हो रही है। ये वो लोग हैं जो पीछे से हंसते हैं, कहते हैं और हल्ला करो। उन्होंने कहा कि ईमानदारी के नाम पर जो लोग देश को गुमराह कर रहे हैं, वह लोगों को बताएं कि क्या काला धन चलना चाहिए, भ्रष्टाचार चलना चाहिए।

मोदी ने कहा कि 2014 में ही वादा किया था कि जो भ्रष्टाचार चल रहा है उसके खिलाफ लड़ाई लड़ूंगा। लोगों ने जनादेश दिया। अगर 500-1000 की नोट बंद कर रहा हूं तो उसी आदेश को पूरा कर रहा हूं। केवल 50 दिन मांगे हैं। हमारे बैंक के लोग आपकी मदद के लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं। छुट्टियों के दिन भी काम कर रहे हैं। उनकी मदद कीजिये। आप लोग सक्रिय होकर के गांव-गांव लोगों को धैर्य दें।

Updated : 2016-11-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top