Home > Archived > पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद

पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद

पाकिस्तान की गोलीबारी में एक और जवान शहीद
X

नई दिल्ली| जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर सीमा पार से पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पार से शुक्रवार रात हुई गोलबारी में कुपवाड़ा में बीएसएफ का एक और जवान शहीद हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार रात हुई फायरिंग में सिपाही नितिन सुभाष घायल हो गए थे, बाद में उनकी मौत हो गई। वहीं शुक्रवार को बीएसएफ के ही जवान मंजीत शहीद हो गए थे। आतंकियों ने उनके शव को विकृत कर दिया था।

पाक रेंजर्स ने शनिवार सुबह 7.20 बजे कठुआ सेक्टर में मोर्टार दागे। जिसका बीएसएफ ने भी छोटे हथियारों से जवाब दिया। यहां पर किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पाकिस्तान की ओर से आरएस पुरा और हीरानगर सेक्टर में भी संघर्ष विराम का उल्लंघन करने की खबर है, जिसका भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करने पर भारत ने लगभग 15 पाक रेंजर्स को ढेर कर दिया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अतिरिक्त महानिदेशक अरुण कुमार ने शुक्रवार को बताया था कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रहे संघर्ष विराम उल्लंघन का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

उन्होंने बताया कि सीमा पर बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को तगड़ा नुकसान पहुंचा है। बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में पाक सीमा में स्थित शकरगड़, नारोवाल और चपरार में काफी तबाही हुई है।

Updated : 29 Oct 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top