Top
Home > Archived > कभी भी बड़ा स्टार बनने की तमन्ना नहीं रही: सोहा

कभी भी बड़ा स्टार बनने की तमन्ना नहीं रही: सोहा

कभी भी बड़ा स्टार बनने की तमन्ना नहीं रही: सोहा


नई दिल्ली।
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी कभी भी बड़ा स्टार बनने की तमन्ना नहीं रही है। सोहा ने कहा कि उनमें कभी भी एक बड़ा स्टार बनने और काफी पैसे कमाने की इच्छा नहीं रही।
सोहा ने कहा मैं हमेशा काम और ज़िन्दगी के बीच सही संतुलन चाहती थी। मैं नंबर वन नहीं हूं या बहुत ज्यादा पैसे नहीं कमाती और मैं बहुत लोकप्रिय भी नहीं होना चाहती। मुझे सब कुछ थोड़ा-थोड़ा चाहिए। मैं अपनी ज़िन्दगी में बहुत सारी खुशियां चाहती हूं।

सोहा इन दिनों फिल्म '31 अक्टूबर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोहा ने कहा कि कि वह सफलता और असफलता दोनों को सहज भाव से लेती हैं। सोहा ने कहा कि वह खुशी हो या गम हर परिस्थिति का मजबूती के साथ सामना करना मेंविश्वास रखती हैं। सोहा का मानना है कि बुरा दौर और मुश्किल समय इंसान को बहुत कुछ सिखा जाता है। मुश्किल समय से ज़िन्दगी को बेहतर समझ मिलती है और वह हमें खुशी के पलों को सहजने के लिए प्रेरित करता है।

सोहा ने कहा सच्चाई कितनी भी कड़वी क्यों ना हो मैं उसका सामना करती हूं, उसे स्वीकारती हूं। मुझे लगता है कि आपको जो चीज पसंद नहीं है, उससे मुंह फेर लेना सही नहीं है। चाहे वह सफलता हो या नाकामी, मैं उन्हें उतनी ही मजबूती और शालीनता से लेती हूं।

Updated : 2016-10-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top