Home > Archived > पुलिस अधीक्षक का सट्टाकिंग के घर छापा, 5 लाख और हथियार जब्त

पुलिस अधीक्षक का सट्टाकिंग के घर छापा, 5 लाख और हथियार जब्त

खचेरा सहित तीन सटोरिया गिरफ्तार
शिवपुरी। आज कमलागंज स्थित एक सटोरिया के निवास पर एसपी मों.युसूफ कुर्रेशी ने सट्टा किंग खचेरा के घर छापा मार कार्रवाई की है। इस रेड में पुलिस ने सट्टा किंग खचेरा सहित 3 सटोरियो सहित 5 लाख रू और हथियार भी जब्त किए हैं।
जानकारी के अनुसार आज दोपहर को अचानक एसपी शिवपुरी ने सट्टा किंग के कमलागंज घोसीपुरा स्थित राठौर मौहल्ला में शिवपुरी के सट्टा किंग जुगलकिशोर राठौर उर्फ खचेरा के घर छापा मार कार्रवाई की। इस छापामार कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक ने, एसडीओपी जीडी शर्मा और कोतवाली पुलिस को सिर्फ एसपी के वाहन के पीछे चलने के निर्देश दिए थे। बताया गया है कि सबसे पहले सट्टा किंग के घर को पुलिस ने घेर लिया और पुलिस ने उसके घर में प्रवेश किया। पुलिस को सट्टे के कट्टे व कई सटोरिया के हिसाब और 5 लाख रुपए के लगभग नगद प्राप्त हुआ है।
बताया गया है कि पुलिस की भनक लगते ही सट्टा किंग खचेरा घर में बनी भुकारी में घुस गया था परन्तु पुलिस ने घर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली तो घर की बनी भुकारी से सटोरिया खचेरा को निकाला गया। इसके अतिरिक्त एक अन्य सटोरिया मुकेश राठौर घर में रखे पानी के ड्रम में छुप गया था पुलिस ने घर में 3 ड्रम रखे देखे।
पुलिस ने इन ड्रमों को चैक किया तो 2 ड्रमो में पानी था और एक ड्रम में सटोरिया छुपा बैठा था। और एक अन्य सटोरिया बेडरूम में बने फर्नीचर कबर्ड से पुलिस ने खोजा। पुलिस को घर के तलाशी के दौरान घर में एक विदेशी पिस्टल और एक देशी लोटेड कट्टा भी मिला है। एसपी शिवपुरी की अचानक छापामार काईवाई से शहर के सटोरियो में हड़कंप मच गया है। बताया गया है कि एसपी शिवपुरी को सट्टे शहर में सट्टा चलने की खबरें मिल रही थी उन्होंने अपनी निशान देही के आधार पर ही शहर के सटोरिया पर होमबर्क किया और इस रेड को अंजाम दिया है। पुलिस ने अभी इन तीनों सटोरियों को गिरफ्तार कर कोतवाली में बंद कर दिया है।
बैराड़ पुलिस ने पकड़ा एक सटोरिया
बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली माता रोड पर आज पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बैराड़ निवासी आदेश रावत सट्टे की पर्चियां ले रहा है। जिस पर से आज बैराड़ पुलिस ने छापामार करते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। सटोरिया रावत के कब्जे 600 रूपए व सट्टे पर्चियां जब्त कर मामला दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated : 6 Jan 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top