Home > Archived > उज्जैन से गुना आ रहा जेपी का छात्र लापता

उज्जैन से गुना आ रहा जेपी का छात्र लापता

गुना। उज्जैन अपने परिवार से मिलकर बीती रात उज्जैन-देहरादून ट्रेन से वापस गुना आ रहा इंजीनियरिंग छात्र बीच रास्ते में ही रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है। छात्र की गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने शहर कोतवाली में दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
चाचा के पास रहकर करता है पढ़ाई
बताया जाता है कि अमन गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता वर्धमान कॉलोनी में चाचा के यहाँ रहकर जेपी इंजीनियरिंग कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। गत दिनों छुट्टियों में वह अपने माता-पिता से मिलने उज्जैन गया हुआ था। जहाँ से वह बीती रात उज्जैन-देहरादून ट्रेन से वापस गुना लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। परिजनों के मुताबिक शाम 7 बजे के लगभग उनकी अमन से मोबाइल पर चर्चा हुई थी। उस वक्त उसने एनएफएल के पास होने की जानकारी दी थी। ट्रेन सही समय 8.20 पर गुना स्टेशन पर पहुँच गई, किन्तु अमल रात 9बजे तक घर नहीं पहुँचा और उसका मोबाइल भी इस बीच बंद मिलता रहा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। देर रात तक काफी तलाशने पर भी जब अमन का कुछ पता नहीं चला तो घटना की शिकायत जीआरपी और शहर कोतवाली पुलिस को की गई।
एटीएम से निकाले दस हजार
अमन के खाते से एटीएम द्वारा 10 हजार रुपए निकाले जाने की सूचना भी परिजनों ने आज पुलिस को दी। बहरहाल पुलिस उसके मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर उसकी जानकारी हासिल करने में जुटी है।

Updated : 2016-01-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top