Top
Home > Archived > हाईप्रोफाइल हमले की फिराक में जैश के दो आतंकी दिल्ली में घुसे

हाईप्रोफाइल हमले की फिराक में जैश के दो आतंकी दिल्ली में घुसे

हाईप्रोफाइल हमले की फिराक में जैश के दो आतंकी दिल्ली में घुसे


नई दिल्ली, पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों के राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में घुस आने की खबर है। दोनों आतंकियों की मंशाबंधक बनाने सहित हाईप्रोफाइल हमला करने की है। इसके मद्देनजर शहर में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। बता दें कि पठानकोट हमले के मद्देनजर शनिवार से ही शहर में हाईअलर्ट घोषित है।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस को आतंकियों की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट खुफिया जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने रविवार को शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने शहर के अहम स्थानों सहित विभिन्न जगहों पर सुरक्षा मुहैया कराने के लिए केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल से सहयोग मांगा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण दिल्ली, मध्य दिल्ली के मशहूर बाजारों और लुटियंस इलाके में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा, विशेष प्रकोष्ठ और सुरक्षा इकाइयों को संभावित खतरे के मद्देनजर रणनीति तैयार करने को कहा गया है।
सतर्क रहें
आतंकवादियों के मंसूबों को विफल करने के लिए दिल्लीवासी संदिग्ध व्यक्तियों, वस्तुओं और गतिविधियों को लेकर सतर्क रहें। अपने आसपास कोई भी असामान्य गतिविधि होने पर तत्काल 100 या 1090 पर काॠल करें।
बीएस बस्सी, पुलिस आयुक्त (ट्वीट कर कहा)

Updated : 2016-01-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top