Latest News
Home > Archived > भाजपा, कांग्रेस व सपा पर हमलावर रहे बसपा नेता

भाजपा, कांग्रेस व सपा पर हमलावर रहे बसपा नेता

झांसी। बहुजन समाज पार्टी के बुन्देलखण्ड जोन के कोआर्डीनेटर व पूर्व विधान परिषद सदस्य नौशाद अली ने कहा कि जनता सपा व भाजपा की सरकारों से आजिज आ चुकी है, इसलिए अब प्रदेश में बसपा की बयार बह रही है।
बुन्देलखण्ड जोन के कोआर्डीनेटर व पूर्व विधान परिषद सदस्य नौशाद अली आज यहां बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के 60वें जन्मदिवस पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि बहन मायावती के संघर्षों का ही यह परिणाम है कि हम लोग यहां पहुंचे हैं। उन्होने कांग्रेस, भाजपा व सपा पर जमकर हमला बोला व बहन मायावती के चार बार के मुख्यमंत्री रहने वाले कार्यकाल को सभी दलों से बेहतर बताया। उन्होने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 39 साल शासन करने के बाद भी एससी/एसटी व पिछड़े वर्गों का आरक्षण कोटा कभी भरा ही नहीं गया।
बसपा नेता ने भाजपा व खासकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा व विदेशों से कालाधन वापस मंगाने वाले भाषण पर तंज कसा। उन्होने आरोप लगाया कि बुन्देलखण्ड के किसानों को केन्द्र सरकार ने अभी तक राहत के नाम पर कोई पैसा नहीं दिया।
सपा सरकार पर प्रहार करते हुए बसपा नेता नौशाद अली ने कहा कि जब-जब प्रदेश में सपा की सरकार बनी जनता का अमन चैन छिन गया। चुनाव परिणामों में सपा को बढ़त मिलते ही गुण्डागर्दी शुरु हो गई थी। झांसी में बबीना क्षेत्र के बसपा विधायक के जीतने पर सपा के लोगों ने पत्रकारों तक पर हमला बोल दिया था। उसके बाद करीब 250 साम्प्रदायिक दंगे हो चुके हैं। बुन्देलखण्ड से बालू, मोरम का खनन धड़ल्ले से जारी है व रायल्टी नाम मात्र को ही जमा हो रही है। उन्होने कहा कि बहन मायावती के शासन मेें कानून व्यवस्था दुरुस्त रहीं। गुंडे प्रदेश छोड़कर भाग गए थे पर जेलों में थे। साम्प्रदायिक दंगे नहीं हुए जबकि पुलिस यही थी। उन्होने कहा कि बिना सरकार की मंशा के दंगे हो ही नहीं सकते। उन्होने कहा कि बहन मायावती सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की भावना से काम करतीं हंै। उन्होने बसपा कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि विपक्षी दल बसपा के वोटों की चोरी न कर पाए इसलिए जागते रहने की जरुरत है व मुंह से प्रचार तेज करने की आवश्यकता है।
लोकसभा प्रभारी श्रीमती अनुराधा शर्मा ने कहा कि प्रदेश में नीली आंधी आयी हुई है तथा 2017 में बहन मायावती के नेतृत्व में बसपा सरकार बनाएगी।
जोनल कोआर्डीनेटर चन्द्रदत्त गौतम ने कहा कि सपा सरकार व केन्द्र सरकार झूठ पर आधारित है न तो लैपटॉप बंटे रहे न कालाधन वापस आकर लोगों की पासबुक में पैसा पहुंचा।
बबीना विधायक कृष्णपाल सिंह राजपूत ने कहा कि सपा के दबाव व पुलिस की चेकिंग के बावजूद आज इतनी बड़ी संख्या में लोग बहन जी का जन्मदिन बनाने के लिए यहां आए हैं। उन्होने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव के बाद दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं। उन्होने सपा व पुलिस को चेताया कि वर्ष 2017 में बसपा की सरकार बनते ही एक-एक घटना का हिसाब लिया जाएगा। बसपा कार्यकर्ता गुण्डों का मुंहतोड़ जबाव देंगे। उन्होने मायावती के द्वारा किए गए जन कल्याणकारी कार्यों को भी गिनाया।
जनसभा को मंडल कोआर्डीनेटर मुकेश अहिरवार, पूर्व विधायक कैलाश साहू, झांसी विधानसभा के बसपा प्रत्याशी हाजी अशफाक समेत तमाम नेताओं ने संबोधित किया। जनसभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आरके अहिरवार ने की। संचालन मंडल कोआर्डीनेटर विजय कुशवाहा ने किया।प्रारंभ में बहन मायावती जी के 60वें जन्मदिवस पर मुख्य अतिथि नौशाद अली ने 60 किलोग्राम का केक काटा। इसके अलावा बसपा ने कुष्ठ आश्रम में कंबल वितरित किए व जिला चिकित्सालय में मरीजों का फल बांटे। सभा में कोरी समाज के भूपेन्द्र आर्य के नेतृत्व में स्मृति चिन्ह दिया गया।
सभा में मंडल काआर्डीनेटर रामबाबू चिरगंइया, अवधेश विश्वकर्मा, संतोष राज वर्मा, गोकुल दुबे, अभिनव गौड़, प्राण सिंह, रवि बरार, इंजी.सलीम खान, सुशीला दुबे, चन्द्रभान आदिम, प्रागीलाल राजन, मदनलाल अहिरवार पूर्व जिलाध्यक्ष, पार्षद आनंद साहू, रवि मौर्या सभासद समेत बसपा के कई नेता उपस्थित रहे।

Updated : 2016-01-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top