Latest News
Home > Archived > मुठभेड़ में डकैत मुकेश बंजारा पकड़ा

मुठभेड़ में डकैत मुकेश बंजारा पकड़ा

शिवपुरी। गुरूवार की सुबह सतनबाड़ा के ग्राम चाँढ़ में स्थित जंगल में पुलिस और डकैैतों के बीच मुठभेड़ हुई जहां दोनों ओर से लगभग 20 मिनट तक 36 राउण्ड गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में 10 हजार के इनामी बदमाश मुकेश पुत्र भगवान सिंह बंजारा निवासी चिरपुरा बिलौआ जिला ग्वालियर को पकड़ लिया गया हैं। यह घीसा बंजारा गैंग का सक्रिय सदस्य है। वहीं तीन डकैत पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए।
पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर रेंज ने फरार डकैत बलवीर यादव पर 15 हजार का इनाम घोषित किया है। जबकि कमल और त्रिलोक बंजारा पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से 315 बोर की रायफल, नौ जिंदा राउड एवं दैनिक उपयोग के सामान से भरा बैग भी बरामद किया हैं। डकैतों पर शिवपुरी जिले सहित ग्वालियर और श्योपुर जिले में भी कई गंभीर अपराध पंजीबद्ध हैं। पिछले कई दिनों से पुलिस अधीक्षक मो. युसुफ कुरैशी ने को सतनबाड़ा क्षेत्र में डकैतों के होने की सूचनायें प्राप्त हो रही थीं। गुरूवार की सुबह मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि चार बदमाश हथियारों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिस पर एसपी श्री कुरैशी ने एडी टीम और सतनबाड़ा पुलिस को कार्रवाई के लिए जंगलों में सर्चिंग के लिए पहुंचाया, जहां सुबह 6 बजे करीब एडी टीम का सामना डकैतों से हो गया और डकैतों ने टीम को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जिसका जवाब देते हुए एडी टीम ने भी गोलियां चलानी शुरू कर दी। लगभग 20 मिनट तक दोनों ओर से फायरिंग हुई। जहां डकैैतों की ओर से 30 फायर किए गए।
वहीं जवाब में पुलिस ने 16 राउण्ड फायर किये। पुलिस को हावी होता देख मुकेश बंजारा ने एक गड्ढे में घुसकर पोजीशन संभाल ली। वहीं उसके साथ बलबीर बंजारा, कमल सिंह बंजारा और त्रिलोक बंजारा पुलिस से बचकर जंगलों में भाग गए। तभी पुलिस दो हिस्सों में बंट गई और गड्ढे में छिपे मुकेश बंजारा को दोनों ओर से घेर लिया। और उसे पकडऩे में सफलता हासिल की।

Updated : 2015-09-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top