Top
Home > Archived > दीपिका ने कहा रणबीर है बड़े सितारे

दीपिका ने कहा रणबीर है बड़े सितारे

दीपिका ने कहा रणबीर है बड़े सितारे
X

मुंबई। दीपिका पादुकोण की मानें तो रनबीर आज भी एक बड़े स्टार है। दीपिका आज भी रनबीर को बॉलीवुड का एक बड़ा स्टार मानती है। दीपिका का कहना है कि किसी भी बड़े स्टार के फिल्मी करियर में उतार-चढ़ाव तो आते रहते हैं। दरअसल ये बात दीपिका ने उन दोनो की आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ के को लेकर पूछे एक सवाल के जवाब में कही। दीपिका से पूछा गया कि रनबीर की पिछली फिल्में‘बेशरम’, ‘रॉय’ औऱ ‘बॉम्बे वेल्वेट’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी, ऐसे में उन्हें रनबीर के साथ अपनी फिल्म तमाशा की सफलता को लेकर क्या डर नहीं लग रहा। दीपिका पादुकोण रनबीर कपूर के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘तमाशा’ में आ रही हैं, जो नवंबर में रिलीज होगी।
वही दीपिका पादुकोण ने रनबीर को एक खास तोहफा देने का फैसला किया है। दीपिका फिल्म ‘तमाशा’ के दौरान खींचा एक फोटो रनबीर को फ्रेम करवाकर गिफ्ट करने वाली है। इस फोटो में रनबीर पोज़ दे रहे हैं, जबकि दीपिका अपने सेलफोन से रनबीर का फोटो खींच रही हैं, और दोनों को ऐसा करते किसी तीसरे ने देख लिया और फोटो खींचा। वो फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। इतना ही नहीं रनबीर ने भी कहा कि वो उनका एक बेहतरीन फोटो है।
जानकारी हो कि दीपिका पादुकोण-रनबीर कपूर के रोमांस की खबरें कुछ साल पहले बॉलीवुड में हर तरफ थीं, लेकिन बाद में खबर आई कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। इतना ही नहीं दीपिका-रनबीर की जोड़ी फिर फिल्मों में भी साथ दिखनी कम हो गई थीं। अब इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में दोनों एक बार फिर साथ दिखेंगें। इससे पहले दोनों की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, और 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

Updated : 2015-09-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top