Top
Home > Archived > सामने आया शीना का पिता सिद्धार्थ दास, कहा- हत्यारों को मिले मौत की सजा

सामने आया शीना का पिता सिद्धार्थ दास, कहा- हत्यारों को मिले मौत की सजा

सामने आया शीना का पिता सिद्धार्थ दास, कहा- हत्यारों को मिले मौत की सजा
X

कोलकाता। मुंबई के बहुचर्चित शीना वोरा हत्याकांड का कोलकाता कनेक्शन आखिरकार सामने आ ही गया। शीना का पिता सिद्धार्थ दास सामने आया और यह कबूल किया कि वह ही शीना और मिखाईल का पिता है।
सिद्धार्थ ने बताया कि कालेज के समय में इंद्राणी के साथ उसकी मुलाकात हुई थी। सन १९८६ से दोनो इंद्राणी के गुआहाटी स्थित घर में साथ रहने लगे। हालांकि उनका संबंध लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित था। वहीं १९८७ में शीना और १९८८ में मिखाईल का जन्म हुआ। लेकिन अगले ही साल यानि १९८९ में दोनो के संबंध टूट गये और उसके बाद से इंद्राणी और दोनों बच्चों से उसका कोई संपर्क नहीं रहा। सिद्धार्थ ने दावा किया कि बेटे मिखाईल से उसकी कभी मुलाकात नहीं हुई, लेकिन शीना से कभी-कभी फोन पर बातचीत होती थी।
यह पूछने पर कि उन्हें शीना की मौत की खबर कैसे मिली, सिद्धार्थ ने बताया कि अन्य लोगों की तरह उसे भी अखबारों में छपी खबरों से इसकी जानकारी मिली। इन्द्राणी को अति महात्वाकांक्षी व लालची महिला करार देते हुए उसने कहा कि इंद्राणी पर लगे आरोप सही भी हो सकते हैं और यदि ऐसा है तो उसे फांसी होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच रिश्ता टूटने की वजह भी यही थी कि मेरे पास ज्यादा पैसे नहीं थे। कोलकाता के पास दमदम इलाके अपनी पत्नी बाबली और एक बेटे के साथ रह रहे सिद्धार्थ दास ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपना चेहरा हेलमेट से ढक रखा था। उनका कहना था कि वे नहीं चाहते कि उनके अतीत का साया उनके परिवार को किसी भी रूप में प्रभावित करे।

Updated : 2015-09-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top