Home > Archived > मंडलायुक्त के औचक निरीक्षण से हड़कम्प

मंडलायुक्त के औचक निरीक्षण से हड़कम्प

मेडीकल कालेज व परिवहन कार्यालय पहुंचे मंडलायुक्त

झांसी। मंडलायुक्त के राम मोहन राव ने आज मेडीकल कालेज व संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। मंडलायुक्त के औचक निरीक्षण से आज विभिन्न कार्यालयों में काफी हड़कम्प रहा आर टी ओ कार्यालय सये 8-10 दलाल खदेड़े गए।
मंडलायुक्त के राम मोहन राव आज पूर्वाहन अचानक यहां महारानी लक्ष्मीबाई मेडीकल कालेज पहुंचे। उन्होंने ओपीडी में पहुंचकर लाइन में लगकर पर्चा बनवाया व आम जनता को होने वाली कठिनाई को स्वयं अनुभव किया। मंडलायुक्त के अचानक मेडीकल कालेज पहुंचकर हालात जानने से आम लोगों व मरीजों ने मंडलायुक्त की कार्यशैली की प्रशंसा की वहीं मेडीकल कालेज प्रशासन में हडकम्प रहा। निरीक्षण के दौरान उन्हे कई सीनियर डॉक्टर नदारद मिले तो कई डॉक्टरों ने मरीज समझकर उन्हे बाहर बने मेडिकल स्टॉरों की मंहगी दवा लिख दी। इसके अलावा शौचालय में गन्दगी देख नाराजगी व्यक्त कर सुधार लाने के सख्त निर्देश जारी किये।
मंडलायुक्त के राम मोहन राव ने इसके बाद संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय का निरीक्षण किया। अचानक निरीक्षण कर मंडलायुक्त ने आरटीओ कार्यालय की कार्यप्रणाली को समझने व आम जनता को होने वाली परेशानी को जानने की कोशिश की। मंडलायुक्त ने आम जनता व दलालों से भी बात की। इसी दौरान ए आर टी ओ ने उन्हें पहचान लिया व अपना परिचय दिया।
मंडलायुक्त ने दलालों के प्रवेश पर अंकुश लगाने का सख्त निर्देश दिया व नगर मजिस्ट्रेट को दलालों के खिलाफ कार्यवाही करने को कहा। इसय पर करीब 8,10 दलालों को नगर मजिस्ट्रेट ने खदेड़ दिया। अचानक आर टी ओ कार्यालय का निरीक्षण करने से दलालों में दहशत रही। ए आर टी ओ आर के सिंह ने बताया कि मंडलायुक्त के निर्देश के अनुसार हमने तुरंत कार्यवाही की।

Updated : 2015-08-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top