Latest News
Home > Archived > मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन खाई में गिरा

मजदूरों से भरा लोडिंग वाहन खाई में गिरा

शिवपुरी | सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के करसेना भानगढ़ रोड पर मंगलवार की सुबह मजदूरों से भरा एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरा जिससे उसमें सवार एक दर्जन से अधिक मजदूरों में से 9 मजदूर घायल हो गए। इनमें 4 की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद लोडिंग चालक घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने इस मामले में फरियादी नेताराम पुत्र प्रीतम आदिवासी निवासी करसेना की फरियाद पर से लोडिंग चालक के खिलाफ 279, 337 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहना में निर्माणाधीन फोरलाइन पर काम करने वाले मजदूर मंगलवार की सुबह 8 बजे ग्राम करसेना से एक लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 33 जी 1038 पर सवार होकर मोहना के लिए जा रहे थे। लोडिंग को वाहन चालक तेजी व लापरवाही से चला रहा था। मजदूरों ने चालक को टोका भी लेकिन चालक ने किसी नहीं सुनी और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरा। घटना के बाद चालक वाहन को छोड़कर भाग गया और उसमें सवार मजदूर घायल हो गए। घटना होने के बाद वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।
घायलों में रणवीर पुत्र प्रहलाद आदिवासी, श्रीनिवास पुत्र बाली आदिवासी 20 वर्ष, फूलसिंह पुत्र प्रीतम आदिवासी 18 वर्ष, चरण सिंह आदिवासी 25 वर्ष, राजू पुत्र हक्के आदिवासी 30 वर्ष, गद्दम पुत्र रतिराम आदिवासी 25 वर्ष गुड्डू पुत्र भरोसी आदिवासी 18 वर्ष, रामनिवास पुत्र प्रीतम आदिवासी, गंगू पुत्र मेवाराम जाटव 42 वर्ष निवासीगण करसेना शामल हैं जिनमें से चार मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है जिनका इलाज सतनवाड़ा स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है।

Updated : 2015-07-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top