Latest News
Home > Archived > बोलेरो व कार भिड़ीं दो लोगों की मौत

बोलेरो व कार भिड़ीं दो लोगों की मौत

भोपाल। स्वास्थ्य की जांच कराने हैदराबाद जा रहे घोड़ाडोंगरी के अग्रवाल परिवार के लिए रविवार की सुबह एक दुखद घड़ी लेकर आई। बैतूल-नागपुर हाईवे पर मोहीघाट के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक बोलेरो वाहन ने इनकी कार को गलत दिशा से आकर जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि घटनास्थल पर ही डॉ.रितु पति कृष्णगोपाल अग्रवाल 42 की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, अग्रवाल परिवार की बहू मनीषा पति अनुराग अग्रवाल ने नागपुर अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।दुर्घटना में इन दोनों के अलावा संजय पिता उदयराम अग्रवाल 43, अनुराग पिता कृष्णगोपाल अग्रवाल 30 और कृष्णगोपाल पिता घनश्याम 48 को भी गंभीर चोट आई हैं। इन तीनों का नागपुर में उपचार चल रहा है।
जानकारी के अनुसार घोड़ाडोंगरी के कृष्णगोपाल अग्रवाल का परिवार अपनी कार एमपी-04, सीई1153 से नागपुर जा रहा था। तभी, मोहीघाट के पास पर विपरीत दिशा से आ रहे बोलेरो वाहन क्रमांक एमएच-31, सीएन1126 ने जोरदार टक्कर मार दी। यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। परिजनों ने बताया कि कृष्णगोपाल अग्रवाल पत्नी डॉ. रितु, बेटे अनुराग, बहू मनीषा और पोते माधव के साथ कार से नागपुर के लिए निकले थे। इस दौरान मोहीघाट के पास सुबह करीब आठ बजे यह हादसा हुआ। कृष्णगोपाल अग्रवाल की पत्नी और मनीषा की दर्दनाक मौत हो गई। यह परिवार रूटीन चैकअप के लिए नागपुर जा रहा था।
गाड़ी से गायब हुए दस्तावेज और रुपयों का बैग
दुर्घटना होने के बाद एनएच की एंबुलेंस और टीम घटनास्थल नहीं पहुंची। मृतकों और घायलों को एक निजी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं गाड़ी में कुछ जरूरी दस्तावेज और रुपए का बैग रखा था, जो कि हादसे के बाद से ही गायब है। सूचना मिलते ही पीडि़त अग्रवाल परिवार के मदद के लिए उनके पांढुर्ना में रहने वाले परिचित वहां पहुंच गए। इसके बाद घायलों को तत्काल नागपुर रवाना करने के इंतजाम किए गए। वहीं, मृतकों के शव को पीएम के लिए भेजा गया।

Updated : 2015-07-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top