Home > Archived > फर्जी डिग्री: योगेंद्र यादव बोले- तोमर के बारे में पहले से जानते थे केजरीवाल

फर्जी डिग्री: योगेंद्र यादव बोले- तोमर के बारे में पहले से जानते थे केजरीवाल

फर्जी डिग्री: योगेंद्र यादव बोले- तोमर के बारे में पहले से जानते थे केजरीवाल
X

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निकाले गए योगेंद्र यादव ने दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र तोमर की फर्जी डिग्री मामले में दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल को उनकी कानून की फर्जी डिग्री के बारे में पहले से मालूम था, फिर भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। योगेंद्र ने कहा कि इस साल फरवरी महीने में ही केजरीवाल को यह बता दिया गया था कि तोमर की डिग्री फर्जी है, लेकिन जून में यह कहा जा रहा है कि उन्हें इस मामले की जानकारी ही नहीं थी।
जानकारी होने के बावजूद भी उन्होंने तोमर के खिलाफ कोई जांच नहीं कराई। दिल्ली चुनावों के दौरान ही हमने 25 उम्मीदवारों से जुडे ऎसे मुद्दे सामने रखे थे। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके कानून मंत्री तोमर की कानून की डिग्री फर्जी होने के खुलासे के बाद कहा था कि उन्हें तोमर की फर्जी डिग्री की जानकारी नहीं थी।
आम आदमी पार्टी की ओर से सफाई दी गई थी कि केजरीवाल को इस बारे में तोमर ने अंधेरे में रखा और गलत कागजात दिखाए। जेल में बंद दिल्ली के पूर्व विधि मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर को कथित फर्जी डिग्री मामले में अदालत से जमानत नहीं मिली थी। अदालत ने तोमर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

Updated : 29 Jun 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top