Home > Archived > फर्जी डिग्री मामले में हो सकती है तोमर की 'आप' से छुट्टी

फर्जी डिग्री मामले में हो सकती है तोमर की 'आप' से छुट्टी

फर्जी डिग्री मामले में हो सकती है तोमर की आप से छुट्टी
X

नई दिल्ली। फर्जी डिग्री केस में फंसे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिहं तोमर की आप से छुट्टी तय मानी जा रही है। केजरीवाल की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी की मीटिंग हुई। बैठक में तोमर को लेकर चर्चा हुई। वहीं, पार्टी ने माना कि फर्जीवाडा सामना आ चुका है और ऎसे में तोमर को पार्टी से निकालना ही एक मात्र रास्ता है।
सूत्रों की मानें तो जल्द ही तोमर को आप पार्टी बाहर का रास्ता दिखा सकती है। यह मामला आंतरिक लोकपाल को भेजा जा चुका है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने खुलासा किया तोमर ने केजरीवाल को भी फर्जी डिग्री दिखाई थी। इससे यह तो साफ हो गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी तोमर से काफी नाराज है। मनीष सिसोदिया ने रीट्वीट किया है कि फर्जी डिग्री के आरोपों के बाद जीतेंद्र तोमर ने अपनी सफाई में केजरीवाल को जो आरटीआई दिखाई थी वो फर्जी निकली।
वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए ट्वीट किया है कि जो केंद्र पर दिल्ली में इमरजेंसी जैसे हालात पैदा करने के आरोप लगा रहे थे वो अब जीतेंद्र तोमर द्वारा गुमराह करने के कारण नाखुश हैं। गौरतलब है दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जीतेंद्र तोमर अपनी दो डिग्रियों को लेकर विवादों में हैं और 4 दिन की पुलिस हिरासत में हैं। फिलहाल तोमर खुद को बचाने के लिए अलग-अलग विश्वविद्यालयों में पुलिस के साथ जा रहे हैं।

Updated : 12 Jun 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top