Home > Archived > मुठभेड़ में दो वाहन चोर गिरफ्तार

मुठभेड़ में दो वाहन चोर गिरफ्तार

श्योपुर। पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किए हैं। सोंई-दांतरदा मार्ग पर पुलिस का चोरों से आमना-सामना हो गया। इस दौरान एक चोर भाग गया। चोरों के कब्जे से दो ट्रक, हथियार बरामद किए गए हैं। एक ट्रक चोरों ने तीन दिन पहले शहर से ही चुराया था। दोबारा चोरी करने गिरोह शहर आया था।
एसडीओपी श्योपुर जयराज कुबेर ने बताया कि रविवार देर शाम सोंई-दांतरदा रोड पर वाहन चोर गिरोह के बारे में सूचना मिली। सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली टीआई सतीश सिंह चौहान और देहात एसओ स्वदेश सुमन के नेतृत्व में दो पुलिस टीमें गठित की गर्इं। गठित टीमों से वाहन चोर गिरोह से सामना हो गया। पुलिस से बचने के लिए गिरोह के सदस्यों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी दो राउंड फायर किए। इसी दौरान कक्कू उर्फ हरविंदर पुत्र अजीत सिंह जाट निवासी पडोरी जिला तारन पंजाब एवं जस्सा उर्फ जसप्रीत पुत्र सुखदेव सिंह जाटव निवासी सदर पंजाब को दबोच लिया। जबकि काड़ी उर्फ बलकार सिंह पुत्र हरदेव सिंह निवासी काजीगोठ सिटी पंजाब फरार हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से गत 7-8 मई की दरम्यानी रात्रि को श्योपुर से चोरी हुए 10 चक्का ट्रक व एक ट्रक क्रमांक आरजे 31 जी 6038 भी बरामद किया है जो पंजाब से चुराया गया था। इसके अलावा 315 बोर का कट्टा, एक जिन्दा राउण्ड व एक खोका बमरामद किया है। वहीं पुलिस टीम को एसपी ने इनाम देने की घोषणा की है।
इनका रहा सहयोग
प्रधान आरक्षक रविन्द्र पाठक, प्रधान आरक्षक बृजेश शर्मा, आरक्षक प्रदीप, ज्ञानसिंह, दिनेश पैंकरा, कैलाश, गोविन्द सिंह, रामबाबू, रामकुमार, प्रधान आरक्षक बृजेश राजौरिया, सुनील लाला, अजय तौमर, नबल भदौरिया, दिनेश रावत, अंसार खान, रंजीत आदि के नाम शामिल है।
इनका कहना है
अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किए हैं। जबकि एक सदस्य भागने में सफल हो गया है जिसे भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बदमाशों से अन्य प्रकरणों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
जेएस, कुशवाह
पुलिस अधीक्षक, श्योपुर

Updated : 2015-05-12T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top