Home > Archived > पार्टी में अंतर्कलह से दुखी केजरीवाल, कहा- मेरा ध्यान सिर्फ सरकार चलाने पर

पार्टी में अंतर्कलह से दुखी केजरीवाल, कहा- मेरा ध्यान सिर्फ सरकार चलाने पर

पार्टी में अंतर्कलह से दुखी केजरीवाल, कहा- मेरा ध्यान सिर्फ सरकार चलाने पर
X

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में जारी घमासान पर चुप्पी तोड़ते हुए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि वह इस गंदी लड़ाई में नहीं पड़ना चाहते, मेरा ध्यान सिर्फ दिल्ली में सरकार चलाने पर रहेगा। केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि पार्टी में जो कुछ हो रहा है उससे मैं बेहद आहत और दुखी हूं, ये उस दिल्ली के भरोसे को तोड़ने जैसा है जिसने हमपर भरोसा किया, मैं इस गंदी लड़ाई में नहीं पड़ना चाहता, मेरा ध्यान सिर्फ दिल्ली में सरकार चलाने पर रहेगा।
इससे पहले आज आम आदमी पार्टी के आशीष खेतान ने शांति भूषण और प्रशांत भूषण पर करारा हमला किया है। खेतान का आरोप है कि शांति भूषण, प्रशांत और उनकी बेटी पार्टी पर कब्जा करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने भी कहा है कि प्रशांत को ये मुद्दा पार्टी फोरम पर उठाना चाहिए था। खेतान और आशीष ने अपनी राय ट्वीट के जरिये दी है।
उधर योगेंद्र यादव अब सफाई देते हुए ये कहते दिखे कि चुनाव के दौरान शांति भूषण ने कई गलत बयानी की, कई तरह की गलतियां की। योगेंद्र यादव का कहना है कि उन्होंने और प्रशांत ने पार्टी के विस्तार को ध्यान में रखते हुए सिर्फ कुछ सवाल उठाए। योगेंद्र को भरोसा है कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।

Updated : 3 March 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top