Home > Archived > प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्‍तीफे की पेशकश की

प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्‍तीफे की पेशकश की

प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्‍तीफे की पेशकश की
X

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के अंदर मचे घमासान के बीच प्रशांत भूषण ने एक चिट्ठी लिखकर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफे की पेशकश कर दी है। प्रशांत ने यह चिट्ठी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखी है।
वरिष्ठ वकिल और पार्टी के संस्थापक सदस्य श्री भूषण ने अपनी चिट्ठी में चार प्रमुख मुद्दों का भी उल्लेख किया है, जिसमें पार्टी के अंदर पारदर्शि‍ता और कार्यकर्ताओं को और अधि‍क अधि‍कार दिए जाने की मांग शामिल है। भूषण ने इस्तीफे की पेशकश ऐसे समय की है, जब केजरीवाल और योगेंद्र यादव की कड़कड़डूमा कोर्टरूम में मुलाकात हुई है। इस दौरान 12 दिनों के रार के बाद दोनों नेताओं को आपस में बातचीत और हंसी साझा करते हुए देखा गया था।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक, प्रशांत ने अपनी चिट्ठी में जिन मुद्दों का जिक्र किया है उसमें से कई मुद्दे मंगलवार को ही पीएएसी के पास समीक्षा के लिए भेज दिए गए हैं. गौरतलब है कि सोमवार को बंगलुरु से केजरीवाल के लौटने के बाद प्रशांत भूषण ने एसएसएस के जरिए उनसे मिलने का समय मांगा था. प्रशांत के साथ योगेंद्र यादव भी केजरीवाल से मिलने वाले थे, लेकिन केजरीवाल ने पार्टी के इन बागी नेताओं से खुद मिलने की बाजय, आशुतोष और संजय सिंह को मिलने और गिले-शि‍कवे दूर करने के लिए कहा. समझा जा रहा है कि भूषण इस बात से भी खासे नाराज हैं।

Updated : 18 March 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top