Latest News
Home > Archived > भीषण सड़क हादसे में 12 की मौत, तीन घायल

भीषण सड़क हादसे में 12 की मौत, तीन घायल

गोलाघाट। उपरी असम के गोलाघाट जिला के बोकाखात में आज रविवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह एक टाट विंगर (एएस-05सी-1714) लोहे का राड लेकर जा रहे ट्रक (एनएल-04-2847) से पीछे से जा टकरा गई। जिसके चलते विंगर में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। विंगर में कुल 15 लोग सवार थे। ज्ञात हो कि विंगर ट्रक से पीछे से ठोकर मार दी, जिसके चलते ट्रक लदा सरिया विंगर में सवार सभी यात्रियों के शरीर में जा घुसा। सभी यात्री बोकाखात के गनकपुखरी गांव के निवासी बताए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि उपरी असम के धेमाजी में आयोजित शंकरदेव संघ के एक बड़े आयोजन में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे। मारे गए लोगों की पहचान दिवाकर बोरा, ननी बोरा, प्रणती बोरा, अतुल बोरा, प्रवीण बोरा, रूनू बोरा, दिगंत दत्त, रोहित बोरा, धर्मेश्वर बोरा, अतुल सैकिया, सूर्य सैकिया और ललित दास के रूप में की गई है। घायलों में प्रवीण बोरा, मीरा बरुवा और विंगर चला रहा बितू बोरा। सूत्रों ने बताया कि जिस समय घटना घटी ड्राइवर सो रहा था, जबकि वाहन के मालिका का लड़का बितू बोरा विंगर चला रहा था। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां पर उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

Updated : 2015-02-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top