Latest News
Home > Archived > भाजपा के पक्ष में आएंगे चुनाव के नतीजे : सीतारमण

भाजपा के पक्ष में आएंगे चुनाव के नतीजे : सीतारमण

भाजपा के पक्ष में आएंगे चुनाव के नतीजे : सीतारमण
X

नई दिल्ली। दिल्ली में रिकॉर्ड मतदान के बाद तमाम एग्जिट पोल के आंकडों में भले ही भाजपा पिछड रही हो लेकिन भाजपा नेतृत्व इससे इत्तेफाक नहीं रखता। पार्टी का मानना है कि चुनाव के नतीजे उनके पक्ष में आएंगे। ऐसे में चुनाव परिणाम आने से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
केंद्रीय वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमण ने भाजपा की मुख्‍यमंत्री पद की उम्‍मीदवार किरण बेदी के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने आशा व्‍यक्‍त की है कि दिल्‍ली विधानसभा चुनाव के नतीजे उनकी पार्टी के पक्ष में जायेंगे। उन्‍होंने कहा कि यह कहना जल्‍दबाजी होगी कि कौन सी पार्टी जीतेगी इसलिए नतीजों का इंतजार करना चाहिए।
वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि अभी 10 तारीख का चुनाव का परिणाम के लिए हम सब इंतजार कर रहे है। हमें उम्‍मीद है कि हम जीतेंगे। इससे ज्‍यादा अभी बोलने का आवश्‍यकता नहीं है। हर एक्जिट पोल हो, ओपीनियन पोल हो उनका अपना स्‍थान है। अगर फाइनल डेट जब वोटर के रिस्‍पोंस मिलेगा हम उसके लिए इंतजार करेंगे।
किरण बेदी द्वारा चुनाव में हार या जीत दोनों की जिम्‍मेदारी लेने के बयान पर सीतारमण ने कहा कि यह उनका व्‍यक्तिगत बयान है और ऐसा करने का उन्‍हें अधिकार है, क्‍योंकि वे पार्टी की मुख्‍यमंत्री पद की उम्‍मीदवार हैं।
उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 7 फरवरी को रिकॉर्ड 67.14 फीसदी मतदान हुआ। इसके बाद विभिन्‍न एग्जिट पोल में अनुमान व्‍यक्‍त किया गया है कि दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलेगा और वह सरकार बनायेगी।


Updated : 2015-02-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top