Home > Archived > पिता को बीमार बताकर युवती को ले जाकर किया दुष्कृत्य

पिता को बीमार बताकर युवती को ले जाकर किया दुष्कृत्य

पुलिस ने किया मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

भिण्ड। गोहद थाने के अंतर्गत दो युवकों द्वारा एक युवती को उसके पिता का अचानक बीमार होना बताते हुए अपने साथ ले गए जिसके बाद सुनसान इलाके में आरोपियों ने बारी-बारी से युवती के सामूहिक दुष्कृत्य की घटना को अंजाम दे डाला। मामले की जानकारी होने पर गोहद थाना पुलिस द्वारा प्रकरण कायम कर जांच आरंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार गोहद निवासी 20 वर्षीय युवती अनामिका (परिवर्तित नाम) को आरोपी रामबिहारी कुशवाह व रहीश खान निवासी आफीसर कॉलोनी पिता की बीमारी का झूठ बोलकर अपने साथ ले गए। इस दौरान आरोपियों ने युवती को रास्ते में मिठाई में मिला नशीला पदार्थ खिला दिया। जिसके बाद भानू की घटिया इलाके में सुनसान क्षेत्र में दोनों आरोपियों ने बारी बारी से युवती के साथ सामूहिक दुष्कृत्य की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए, जिसके कुछ समय बाद जब युवती को होश आया तो उसे पूरा मामला समझ में आया जिस पर उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी घर जाकर परिजनों को दी। जिन्होंने युवती को थाने ले जाकर प्रकरण से पुलिस को अवगत कराया। इस आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
इनका कहना है
युवती व उसके परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।
प्रवीण अष्ठाना, एसडीओपी गोहद

Updated : 28 Dec 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top