Home > Archived > पांच हजार के इनामी डकैत सहित तीन हथियारबंद बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

पांच हजार के इनामी डकैत सहित तीन हथियारबंद बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

डकैती की बना रहे थे योजना

शिवपुरी | तेन्दुआ थाना क्षेत्र के पिपरौदा पहाड़ी पर स्थित शंकर जी के मंदिर से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डकैती की योजना बना रहे। तीन हथियारबंद बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार बदमाशों में पांच हजार रूपए का ईनामी बदमाश मुन्ना यादव भी शामिल है। अन्य दो बदमाश हैं खुमान सिंह यादव और चरण सिंह यादव जबकि अन्य दो बदमाश उत्तम यादव और जयपाल गुर्जर भागने में सफल रहे।
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से 315 बोर की दो रायफल, एक कट्टा 11 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 399 , 400, 402, भादवि सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के साथ 25/27 आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। उक्त पकड़े गए बदमाश ग्राम पिपरौदा में रहने वाले नन्हे यादव के घर डकैती डालने की योजना तैयार कर रहे थे।
जानकारी के अनुसार आज रात्रि 3 बजे पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुरैशी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि पिपरौदा की पहाड़ी पर पांच हथियारबंद बदमाश देखे गए हैं।
सूचना पर श्री कुरैशी ने कोलारस एसडीओपी सीके आर्य को कार्य करने निर्देश दिये। जिस पर श्री आर्य ने थाना प्रभारी विजयपाल जाट से टीम का गठन करने कर घेराबंदी करने के निर्देश दिये। जिस पर श्री जाट ने बताए स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी की और वहां से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जब उनसे पूछताछ की गई तो बदमाशों ने बताया कि वह ग्राम पिपरौदा के नन्हे यादव के यहां डकैती की योजना बना रहे थे।

Updated : 2015-12-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top