Latest News
Home > Archived > बीजेपी से सांसद कीर्ति आजाद सस्पेंड

बीजेपी से सांसद कीर्ति आजाद सस्पेंड

बीजेपी से सांसद कीर्ति आजाद सस्पेंड
X


नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सांसद कीर्ति आजाद को बुधवार को पार्टी ने सस्पेंड कर दिया है। लेकिन, रौचक बात यह है कि बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी लगातार पार्टी के खिलाफ बोलते रहे है। शत्रु तो पीएम मोदी पर निशाना साध चुके है।
लेकिन पार्टी उन पर कार्यवाही करने से बचती रही है। बीजेपी के मुताबिक आजाद को जेटली के खिलाफ मोर्चा खोलने की सजा मिली है। आपको बता दें कि कीर्ति ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर सार्वजनिक तौर पर आरोप लगातार आरोप लगाए थे। मंगलवार को पीएम मोदी ने भी कहा कि अरुण जेटली उसी तरह बेदाग निकलकर आएंगे, जैसे लाल कृष्ण आडवाणी हवाला मामले में आए थे। डीडीसीए में भ्रष्टाचार के खुलासे का दावा करते हुए भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि डीडीसीए ने कई फर्जी कंपनियों से करार कर करोडों रुपये दिए। डीडीसीए में किराये पर लिए गए सामान पर बड़ी फिजूलखर्ची की गई। यहां तक की डीडीसीए ने प्रिंटरों और कंप्यूटरों तक को भारी कीमत पर किराए पर लिया।
इससे पहले डीडीसीए में भ्रष्टाचार के खुलासे का दावा करने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीट किया है कि मुझ पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर रहे जेटली। कीर्ति आजाद ने ट्वीट में कहा कि अरुण जेटली ने मेरा नाम क्यों हटा दिया। आपने तो मेरे लेटर देखे थे, मुझ पर करो ना केस। वहीं, सवाल यह उठ रहा है कि बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पार्टी क्यों कार्रवाई नहीं कर रही है। वे बिहार चुनाव से ही लगातार पार्टी के खिलाफ बोलते रहे है। बुधवार को सिन्हा ने पीएम मोदी से मांग कि है कि जेटली से इस्तीफा ले लेना चाहिए। साथ ही जेटली को आडवाणी की तरह कुर्सी छोडने की नसीहत दी थी।

Updated : 2015-12-23T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top