Home > Archived > पेशी पर आए लोगों पर हमला

पेशी पर आए लोगों पर हमला

दो घायल, वाहन में की तोडफ़ोड़
श्योपुर। दहेज एक्ट के मामले में गुना जिले से श्योपुर जिला न्यायालय में पेशी पर आए आरोपी पक्ष के लोगों पर पीडि़ता परिवार के लोगों ने हमला बोल कर घायल कर दिया एवं वाहन में जमकर तोडफ़ोड़ कर दी।
जानकारी के अनुसार श्योपुर निवासी सलीम मुसलमान के परिवार की लड़की शादी साडा कॉलोनी राघौगढ़, गुना में हुई थी तथा विवाह के बाद दहेज लोभी ससुरालीजनों ने विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न होने पर प्रताडि़त कर घर से निकाल दिया था। ससुरालीजनों की प्रताडऩा से तंग आकर पीडि़त ने पति समेत ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस में मामला दर्ज कराया था तथा उक्त मामले में आरोपी पक्ष के लोग तैय्यब पुत्र अमहद हुसैन व असलम चार पहिया वाहन से श्योपुर जिला न्यायालय में तारीख करने आए थे।
उक्त दोनों युवक जिला न्यायालय परिसर में प्रवेश कर रहे थे, तभी फरियादी पक्ष के लोगों ने उन्हें घेर लिया और वाहन में तोडफ़ोड़ करते दोनों की मारपीट कर दी। फिल्मी स्टाइल में अंजाम दी गई इस वारदात के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना के बाद कोतवाली पहुंचे घायलों ने सम्पूर्ण घटनाक्रम से अवगत कराते हुए शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने फरियादी तैय्यब पुत्र अहमद हुसैन 26 साल की रिपोर्ट पर आरोपी सलीम मुसलमान, शानू मुसलमान, सद्दाम व शबीना मुसलमान के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है।
पुलिस भी थी मौजूद
जिला न्यायालय परिसर के सामने दहेज एक्ट के आरोपियों पर जो हमला हुआ वह पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में हुआ। सूत्रों का कहना है कि जिस समय लोगों ने उक्त दोनों आरोपियों पर हमला बोला उस समय वाहन में पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।

Updated : 27 Nov 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top