Latest News
Home > Archived > बीए, बीकॉम, बीएससी सेमेस्टर परीक्षाएं 24 से

बीए, बीकॉम, बीएससी सेमेस्टर परीक्षाएं 24 से

गुना। बीए, बीकॉम और बीएससी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं आगामी 24 नवंबर से शुरू हो रहीं हैं। इसको लेकर इन दिनों परीक्षा फार्म भरने के लिए शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं का हुजूम उमड़ रहा है। आवेदन जमा करने को लेकर छात्रों को काफी मशक्ककत का सामना करना पड़ रहा है। परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि 18 नवंबर निर्धारित की गई है, वहीं 20 नवंबर तक परीक्षार्थी विलंब शुल्क के साथ फार्म भर सकेंगे। महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा फार्म 23 नवंबर तक यूनिवर्सिटी में जमा कराए जाएंगे।
पुन: घोषित की समय-सारणी
इस बार सेमेस्टर परीक्षा समय पर कराने के लिए जीवाजी विश्वविद्यालय ने बढ़़ाई तिथि के साथ समय-सारणी फिर से घोषित कर दिया है। जीवाजी विश्वविद्यालय के अधीन आने वाले अशासकीय कॉलेजों के छात्रों की परीक्षाएं 24 नवंबर से होंगी। इसके साथ ही स्नातक और स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा की समय-सारणी भी घोषित कर दी गई है। पहले 17 नवंबर से परीक्षा होनी थीं। अब 24 नवंबर से स्नातक परीक्षा शुरू होंगी। 24 नवंबर को बीए के पहले प्रश्न पत्र की परीक्षा सुबह 9 से 12 बजे के बीच होगी। इसी दिन बी कॉम की परीक्षा दोपहर 2 से पांच बजे होगी। बीएससी की परीक्षा 26 नवंबर को 9 से 12 बजे होगी।
28 से स्नातकोत्तर की परीक्षाएं होंगी शुरू
स्नातकोत्तर की परीक्षा 28 नवंबर से शुरू होंगी। एमए, एमकॉम और एमएससी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा परीक्षा दोपहर 2 से 5 बजे होगी। 5 दिसंबर और 10 दिसंबर तक स्नातकोत्तर की परीक्षाएं हो जाएंगी।

Updated : 2015-11-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top