Latest News
Home > Archived > बीफ संबंधी बयान का मुख्यमंत्री ने किया खण्डन

बीफ संबंधी बयान का मुख्यमंत्री ने किया खण्डन

चण्डीगढ़ । मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक अंग्रेजी समाचार पत्र में छपे बीफ सम्बन्धी ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने इस तरह का कोई ब्यान किसी को नहीं दिया था और उनके शब्दों और भाव को तोड़-मोड़ कर प्रस्तुत किया गया है।
मनोहर लाल ने कहा कि वह सर्व-धर्म समभाव की परम्परा में निष्ठा रखते हैं और समाज के सभी वर्गों और सम्प्रदायों को साथ लेकर आगे बढऩे में विश्वास रखते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी मिलजुल कर पढ़े है और आगे बढ़ रहे हैं इसलिए हम बहुत अच्छी तरह से एक दूसरे की भावनाओं को समझ सकते है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा विधानसभा ने गौ-संरक्षण बिल पास किया था तब समाज के हर वर्ग ने उनका समर्थन किया था। पिछले दिनों मेवात में आयोजित अखिल भारतीय मुस्लिम गऊ पालक सम्मेलन नामक एक कार्यक्रम में समाज द्वारा स्वेच्छा से यह आश्वासन दिया गया था कि वह किसी धार्मिक अवसर पर गौ की हत्या नहीं करेंगे।
मनोहर लाल ने कहा कि हम समाज के प्रत्येक धर्म व सम्प्रदाय की भावनाओं को समझते और उनका आदर करते है। उन्होंने पुन: दोहराया कि इस तरह का कोई वक्तव्य उन द्वारा नहीं दिया गया है जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे । फिर भी किसी व्यक्ति या वर्ग की भावनाओं को कोई ठेस पहुंची है तो इसके लिए वह खेद प्रकट करते हैं।

Updated : 2015-10-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top