Home > Archived > फाइनल में स्थान पक्का करना चाहेगा ऑस्ट्रेलिया

फाइनल में स्थान पक्का करना चाहेगा ऑस्ट्रेलिया


होबर्ट। त्रिकोणीय एक दिवसीय श्रृंखला में कल आस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड को हराकर फाइनल में स्थान पक्का करना चाहेगी। मेजबान टीम दोनों मैच जीतकर शीर्ष पर है। उसे हालांकि कप्तान बेली की कमी खलेगी जो भारत के खिलाफ मैच में धीमी ओवरगति के कारण एक मैच का निलंबन झेल रहे हैं। वहीं फिटनेस कारणों से शेन वाटसन और डेविड वार्नर भी बाहर हैं ।
इंग्लैंड को पहले मैच में आस्ट्रेलिया ने हराया था लेकिन अगले मैच में उसने भारत पर बोनस अंक के साथ जीत दर्ज करके खोया आत्मविश्वास हासिल किया। आस्ट्रेलिया एक और मैच जीत लेता है तो एक फरवरी को पर्थ में होने वाले फाइनल में जगह बना लेगा। कार्यवाहक कप्तान स्टीवन स्मिथ टेस्ट श्रृंखला के शानदार फार्म को वनडे में भी बरकरार रखना चाहेंगे।
भारत के खिलाफ इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहतर रहा और उसे यकीन है कि आस्ट्रेलियाई टीम के नियमित सदस्यों की गैर मौजूदगी का वे फायदा उठा सकेंगे। वार्नर की जगह आस्ट्रेलिया ने शान मार्श को और वाटसन की जगह कैमरून व्हाइट को शामिल किया है। देखना यह है कि क्या मिशेल मार्श भी यह मैच खेलते हैं। इंग्लैंड के लिये उसके बल्लेबाजों ने भारत के खिलाफ खुलकर खेला हालांकि उन्हें सिर्फ 154 रन का लक्ष्य मिला था और कोई दबाव नहीं था।


Updated : 22 Jan 2015 12:00 AM GMT
Next Story
Top