Home > Archived > पार्टी कहेगी तो लडूंगी केजरीवाल के खिलाफ चुनाव: बेदी

पार्टी कहेगी तो लडूंगी केजरीवाल के खिलाफ चुनाव: बेदी

पार्टी कहेगी तो लडूंगी केजरीवाल के खिलाफ चुनाव: बेदी
X

नई दिल्ली। देश की पहली आईपीएस अधिकारी और टीम अन्ना की पूर्व सदस्य किरण बेदी के भाजपा में शामिल होने के साथ ही यह अटकलें तेज हो गई हैं कि वह दिल्ली में पार्टी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार हो सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक 19 जनवरी को बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में इसका एलान हो सकता है। इसी दिन भाजपा अपने बाकी बचे शेष उम्मीदवारों के नाम का ऎलान भी कर सकती है। किरण बेदी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि पार्टी कहेगी तो वह अरविंद केजरीवाल की नई दिल्ली सीट से भी चुनाव लडने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यह पार्टी तय करेगी कि कहां से चुनाव लडना है। पार्टी मुझसे बेहतर जानती है। दिल्ली मेरी प्राथमिकता है और यहां मजबूत सरकार की जरूरत है। सीएम पद को लेकर किरण बेदी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि किस सीट से ल़डूंगी यह अभी साफ नहीं है।
किरण बेदी ने अपने पुराने सहयोगी और नए प्रतिद्वंद्वी अरविंद केजरीवाल केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं सकारात्मक हूं। मैं सूर्य से ऊर्जा लेती हूं, रोज सूर्य को नमस्कार करती हूं और बदलाव में यकीन करती हूं। मैं समय की कीमत जानती हूं, और मुझे मालूम है कि कैसे इससे बर्बाद नहीं, इसका सदुपयोग करना है। दिल्ली भाजपा नेताओं की कथित महत्वाकांक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा, अगर ऎसा है तो अच्छी बात है। हम सबको मिलकर विकास के लिए काम करना है। यहां गुटबाजी का कोई सवाल नहीं है। केजरीवाल से मुकाबले के सवाल पर कहा, टक्कर! अब यह टक्कर के बारे में नहीं है।
टक्कर एक हादसा है और चुनाव एक च्वाइस हो, लोग जिसे चुनना चाहते हैं, वोट देकर चुनें। भाजपा के खिलाफ दंगों को लेकर पिछले ट्वीट्स के बारे में सवाल पूछने पर किरण बेदी ने कहा कि मेरे ट्वीट में धीरे-धीरे परिवर्तन आया। मैंने धीरे-धीरे भाजपा में आने का निर्णय लिया। भाजपा के नेताओं ने मुझे स्वीकार किया है। मेरे भाजपा में आने से कोई नाराज नहीं है।

Updated : 2015-01-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top