Top
Home > Archived > दुकान में घुसा ट्रक, महिला की मौत

दुकान में घुसा ट्रक, महिला की मौत

ग्वालियर। तिघरा वायपास मार्ग पर साडा बैरियर के पास सड़क किनारे बनी एक दुकान में सोमवार की तड़के एक ट्रक घुस गया। दुकान के अंदर पति के साथ सो रही अधेड़ महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।
तिघरा मार्ग से पुरानी छावनी की ओर जाने वाले वायपास मार्ग पर सोमवार की तड़के करीब 4:30 बजे कंटेनर क्रमांक एच.आर. 55 जे 5766 पहले सड़क किनारे खड़े एक ट्रेक्टर से टकराया। इसके बाद फुटपाथ पर बनी एक दुकान में जा घुसा। दुकान के अंदर सो रही 48 वर्षीय महिला कमला पत्नी मोहन साहू इस कंटेनर की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से भाग निकला। संयोग ही रहा कि जिस समय ट्रक दुकान पर चढ़ा उसका पति मोहन साहू सुबह उठकर शौच के लिए चला गया। जब वह लौटकर आया तो उसे मकान में घुसा हुआ ट्रक दिखाई पड़ा। उसने सबसे पहले अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की लेकिन जब वह सफल नहीं हो सका तो राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के सहयोग से ट्रक को मकान से बाहर निकाला इसके बाद शव विच्छेदन के लिए भेजा। पुलिस ने शव विच्छेदन के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मकान में सो रहे थे परिजन
पुलिस के अनुसार मृतिका झांसी की मूल निवासी है। झांसी से आकर ग्वालियर बसे मोहन साहू ने बैरियर के पास ही मकान बनवाया था जिसमें उसके बच्चे एवं अन्य परिजन सो रहे थे जबकि बैरियर से सटाकर फुटपाथ पर उसने दुकान डाली थी। इस दुकान में साहू दम्पत्ति खाने-पीने का सामान रखकर ट्रक चालकों और राहगीरों को बेचा करते थे। रात में मोहन और उसकी पत्नी ही इस दुकान में रुकते थे।

Updated : 2015-01-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top