Latest News
Home > Archived > भारतीय टीम के लिए कठिन होगा आस्ट्रेलिया दौरा : मैकग्राथ

भारतीय टीम के लिए कठिन होगा आस्ट्रेलिया दौरा : मैकग्राथ

नई दिल्ली | आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ का मानना है कि इसी वर्ष भारतीय टीम जब आस्ट्रेलिया दौरे पर त्रिकोणीय श्रृंखला खेलने जाएगी तो उसे करारी मात मिलेगी। भारत अगले वर्ष आईसीसी विश्व कप से ठीक पहले इस वर्ष के दिसंबर से लेकर अगले वर्ष जनवरी के बीच आस्ट्रेलिया का दौरा करेगी।
इस दौरे पर भारत, आस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के अलावा आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा लेगी।
मैकग्राथ ने कहा कि इंग्लैंड के हाथों 1-3 से मिली हार के बाद भारत को टेस्ट क्रिकेट की मूलभूत चीजों के बारे में सीखने का सही वक्त है।
मैकग्राथ ने कहा कि भारत अपने खराब क्षेत्ररक्षण की वजह से इंग्लैंड से हार टेस्ट सीरीज हारा।
मैकग्राथ ने कहा, "भारतीय टीम का क्षेत्ररक्षण बेहद खराब रहा। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और अच्छे मौके बनाए। लेकिन यदि आप कैच छोड़ देंगे तो गेंदबाजों के लिए यह बहुत ही विचलित करने वाला होता है।"
उन्होंने कहा, "आस्ट्रेलिया बेहद शानदार फॉर्म में है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला में शानदार जीत हासिल की और अब वे भारत का इंतजार कर रहे हैं। भारत के लिए आगामी आस्ट्रेलिया दौरा वास्तव में बेहद कठिन होने वाला है।"

Updated : 2014-08-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top