Top
Home > Archived > धू-धू कर जलने लगे खम्बों पर लगे बॉक्स

धू-धू कर जलने लगे खम्बों पर लगे बॉक्स

घटिया निर्माण कार्य की खुलने लगी कलई

श्योपुर। शहर एवं गांवों में करोड़ों रुपए की लागत से निजी कम्पनी द्वारा किए गए विद्युतीकरण कार्य की हकीकत कुछ माह बाद ही सामने आने लगी है। घटिया सामग्री का उपयोग होने कारण खम्बों पर लगे बॉक्सों में आए दिन आग लगती रहती है।
उल्लेखनीय है कि एक निजी कम्पनी द्वारा करोड़ों रुपए की लागत से शहर एवं गांव में विद्युतीकरण कार्य किया जा रहा है। विगत एक वर्ष से विद्युतीकरण का कार्य जारी बना हुआ है।
इस कार्य में निजी कम्पनी द्वारा बहुत ही घटिया स्तर की सामग्री का इस्तेमाल किया गया है, जिसके चलते विद्युतीकरण कार्य के कुछ महीने बाद लोगों के घरों पर लगाए मीटर जल गए हैं। वहीं दूसरा मीटर लगाने के लिए उपभोक्तओं से बिजली कम्पनी द्वारा 1000-1500 रुपए वसूले जा रहे हैं। कम्पनी द्वारा किए गए केबलीकरण कार्य एवं खम्बों पर लगाए बॉक्स भी बहुत घटिया किश्म के हैं जो आए दिन धू धू कर जल रहे हैं।

कभी भी घटित हो सकती है घटना
प्राईवेट विद्युत कम्पनी द्वारा किए गए विद्युतकरण घटिया स्तर का होने के कारण आए दिन खम्बों पर लगी केवल एवं बॉक्स आग लगती रहती है, जिसके चलते कभी किसी व्यक्ति के ऊपर के केवल जलकर गिर सकती है जिससे कभी भी कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। 

Updated : 2014-07-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top